December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

आमिर खान की फिल्म दंगल का नया पोस्टर रिलीज, असरदार लग रहे हैं ‘हानिकारक बापू’

आमिर खान की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म दंगल का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में आमिर अपनी चारों बेटियों के साथ नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में सभी कॉन्फिडेंस से भरपूर दिख रहे हैं।

आमिर खान की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म दंगल का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में आमिर अपनी चारों बेटियों के साथ नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में सभी कॉन्फिडेंस से भरपूर दिख रहे हैं। फिल्म के पहले पोस्टर में भी आमिर बेटियों के साथ ही नजर आए थे। नए पोस्टर में भी आमिर बेटियों के साथ ही है। इस पोस्टर से पहले फिल्म के दो गाने ‘हानिकारक बापू’ और ‘धाकड़’ रिलीज हो चुके हैं। दोनों ही गानों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं फिल्म का ट्रेलर भी खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म की कहानी हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में महावीर फोगाल के अपनी बेटियों को कुश्ती की ट्रेनिंग देकर उन्हें सफल बनाने का सफर दिखाया गया है। आमिर खान ने फिल्म के गानों को फैन्स से मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स के लिए शुक्रिया अदा करते हुए फिल्म का नया पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया।

नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म के पहले गाने हानिकारक बापू में आमिर अपनी बेटियों को अच्छे फ्यूचर के लिए उनके साथ स्ट्रिक्ट दिखे। ऐसे बापू जो अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए तैयार कर रहे हैं। उस गाने को सरवर खान और सरताज खान ने गाया है। ये दोनों चाइल्ड सिंगर हैं। बता दें कि इस गाने को भी प्रीतम ने कंपोज किया था। वीडियो की बात करें तो यह गाना जायरा वसीम और सुहानी भचनागर पर फिल्माया गया है। ये दोनों एक्ट्रेस इस फिल्म में गीता फोगट और बबीता फोगट के बचपन का रोल किया है।

फिल्म की कहानी हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट की असली कहानी है जिन्होंने कोई बेटा नहीं होने पर अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए ट्रेंड किया और उनकी बेटियों ने ओलंपिक में कई गोल्ड मेडल जीते। हरियाणवी बोलते आमिर ने महावीर सिंह फोगट का किरदार बखूबी निभाया है। हाल ही में आमिर पहलवान महावीर सिंह फोटग की बेटी और विश्व स्तरीय महिला पहलवान गीता फोगट की शादी में पहुंचे। आमिर शादी में ढेरों गिफ्ट्स के साथ पारंपरिक वेशभूषा में पहुंचे। गीता की शादी बलाली गांव के पहलवान पवन कुमार के साथ हुई है।

poter

वीडियो:बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 25, 2016 1:38 pm

सबरंग