ताज़ा खबर
 

PK के नाम हुआ एक नया रिकॉर्ड, 6 दिन में कमा लिए 154 करोड़

आमिर खान स्टारर फिल्म ‘पीके’ रिलीज के 6 दिन के अंदर ही 154 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। यह फिल्म रिलीज़ के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा चुका है। आज भी सिनेमा घरों में इस फिल्म को देखने के लिए लाइन वगी हुई है। फिल्म ने छठे दिन 19.56 करोड़ का कलेक्शन […]
‘पीके’ इस साल की छ दिनों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

आमिर खान स्टारर फिल्म ‘पीके’ रिलीज के 6 दिन के अंदर ही 154 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। यह फिल्म रिलीज़ के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा चुका है।

आज भी सिनेमा घरों में इस फिल्म को देखने के लिए लाइन वगी हुई है। फिल्म ने छठे दिन 19.56 करोड़ का कलेक्शन किया।

इसके साथ ही फिल्म भारत में कुछ 154.84 करोड़ रुपए बटोर चुकी है। और इसी के साथ ‘पीके’ इस साल की छ दिनों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

PK, Aamir Khan, PK New Record, Sanjay Dutt, Anushka Sharma, Rajkumar Hirani अभिनेता आमिर खान के लिए क्रिसमस हमेशा से लकी साबित रहा है इसलिए इस फिल्म को 6 जून की जगह क्रिसमस के आसपास कर दी गई। इससे पहले आमिर की फिल्म ‘3 इडियट्स’ और ‘धूम 3’ भी क्रिसमस पर ही रिलीज़ की गई थी जो काफी सुपरहिट रही थी। (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

 

इससे पहले ये रिकॉर्ड शाहरूख खान स्टारर फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के नाम था, जिसने छ दिन में 148.36 करोड़ रुपए बटोरे थे।

Shahrukh Khan, Deepika Padukone, Happy New Year, Farah Khan फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने छ दिन में 148.36 करोड़ रुपए बटोरे थे (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

 

वहीं सलमान खान की फिल्म ‘किक’ ने 6 दिन में 148.30 करोड़ कमाए थे।

Salman Khan, Jacqueline, Kick, फिल्म ‘किक’ ने 6 दिन में 148.30 करोड़ कमाए थे। (एक्सप्रेस फोटो)

 

बीते दिन क्रिसमस होने की वजह से फिल्म ‘पीके’ को बहुत फायदा पहुंचा। एडवांस बुकिंग ने फिल्म को रातों रात एक नया रिकॉर्ड बनवा दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग