January 19, 2017

ताज़ा खबर

 

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ के ट्रेलर की रिलीज डेट आउट

Dangal Release Date: आमिर खान स्टारर यह फिल्म इसी साल 23 दिसंबर को रिलीज होगी। नितेश तिवारी निर्देशित यह फिल्म एक पहलवान महावीर सिंह फोगट की बायोपिक है।

फिल्म दंगल के लिए अभिनेता आमिर खान ने बहुत वेट गेन किया है।

करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और अजय देवगन निर्देशित फिल्म ‘शिवाय’ के रिलीज में बस कुछ ही वक्त बाकी है। यह दोनों ही फिल्में 28 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही हैं। यह दोनों ही अपने आप में बड़ी फिल्में हैं और इन दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर के बाद दर्शकों के लिए इस साल का सबसे बड़ा सर्प्राइज लेकर आ रहे हैं अभिनेता आमिर खान। आमिर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दंगल’ इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही है। मजेदार बात यह है कि फिल्म के ट्रेलर के रिलीज को लेकर काफी वक्त से कयास लगाए जा रहे थे, और अब यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने ट्रेलर के रिलीज की तारीख घोषित कर दी है। फिल्म का ट्रेलर 20 अक्टूबर को रिलीज होगा।

वीडियो- ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के तीन इंटीमेट सींस पर चलाई सेंसर बोर्ड ने कैंची; फिल्म को दिया U/A सर्टिफिकेट

यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है- 20 अक्टूबर है दंगलवार… #दंगल के ट्रेलर के लिए हो जाओ तैयार! यूटीवी ने अभिनेता आमिर खान और नितेश तिवारी को इसमें टैग भी किया है। फिल्म का पोस्टर काफी वक्त पहले ही जारी कर दिया गया है, जिसमें भारी पर्सनैलिटी वाले अभिनेता आमिर खान अपनी चार बेटियों से घिरे बैठे हुए हैं। पोस्टर पर ऊपर हरयाणवी लहजे में लिखा गया है- म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के? फिल्म एक बायोपिक है जिसमें आमिर एक पहलवान की भूमिका में लीड रोल में होंगे। आमिर पहलवान महावीर सिंह फोगट की भूमिका में होंगे जो अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए ट्रेंड करता है। उनके अलावा एक्ट्रेस साक्षी तनवर ने भी फिल्म में अहम भूमिका निभाई है। फिल्म इसी साल 23 दिसंबर को रिलीज होगी।

READ ALSO: रेखा ने खोला ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती का राज, देखिए वीडियो

आमिर ने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट उन्हें बहुत पसंद आई। यह कहानी आपको हंसाती है, रुलाती है, भावुक करती है। यह बहुत ही एक्साइटेड और इंस्पायर करने वाली कहानी है। उन्होंने बताया कि वह इस फिल्म को करना चाहते थे, लेकिन वह पहले ही धूम-3 और पीके जैसी फिल्में कर चुके थे। आमिर के मुताबिक वह बहुत ही चंचल दिमाग के हैं। उन्होंने कहा- मुझे इस फिल्म के लिए किसी 55 वर्षीय बुजुर्ग जैसा दिखना था जिसकी वजह से मैं डरा हुआ था। गौरतलब है कि दर्शक काफी वक्त से फिल्म के ट्रेलर का इंतिजार कर रहे थे। देखना यह होगा कि क्या ट्रेलर दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरता है।

READ ALSO: प्रियंका चोपड़ा ने टीशर्ट पर छपे विवादित मैसेज पर मांगी माफी, कहा: गलत मतलब निकाला गया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 11:59 am

सबरंग