ताज़ा खबर
 

दंगल का तीसरा गाना ‘गिलहरियां’ रिलीज, हानिकारक बापू से गीता-बबिता को मिली छूट, खूब उठा रहीं फायदा

Dangal Movie Song Gilehriyaan: गाने का संगीत दिया है प्रीतम ने। इस गाने में महावीर फोगट (आमिर खान) की बेटियों की उनके करियर को लेकर फिक्र और लगन को दिखाया गया है।
Author नई दिल्ली | November 30, 2016 11:49 am
गाने का वीडियो यूट्यूब पर जारी किया गया है जिसे एक दिन में 8 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म दंगल का तीसरा गाना ‘गिलहरियां’ रिलीज हो गया है। गाने का वीडियो यूट्यूब पर जारी किया गया है जिसे एक दिन में 8 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने इस गाने को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। इससे पहले फिल्म के 2 गाने ‘हानिकारक बापू’ और ‘धाकड़’ रिलीज हो चुके हैं। पिछले दोनों गाने दर्शकों को काफी पसंद आए। हानिकारक बापू को कई दिनों तक सुर्खियों में बना रहा। फिल्म का नया गाना गिलहरियां भी लिरिक्स राइटर अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है, और इसे गाया है जोनिता गांधी ने।

गाने का संगीत दिया है प्रीतम ने। इस गाने में महावीर फोगट (आमिर खान) की बेटियों की उनके करियर को लेकर फिक्र और लगन को दिखाया गया है। गीता और बबिता अब एकेडमी में पहुंच चुकी हैं और अपने हानिकारक बापू से दूर होने पर उन्हें इतनी आजादी तो मिल ही गई है कि वह अपने छोटे-छोटे सपनों को पूरा कर सकें। पानीपुरी का लुत्फ उठाने के लिए संकोच करती दिख रही हैं। रिंग में कुश्ती के कुछ सीन भी गाने के वीडियो में जोड़े गए हैं। हालांकि अपनी बेटियों से दूर होने पर हानिकारक बापू (आमिर खान) की चिंता को भी वीडियो में साफ दिखाया गया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस गाने को शेयर किया। उन्होंने लिखा “सुनिए ‘दंगल’ का एक और मन को जीत लेने वाला गीत ‘गिलहरियां”। फिल्म में जानी मानी पहलवान गीता फोगाट और बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभा कर रही हैं। नितेश तिवारी निर्देशित यह फिल्म हरियाणा के पहलवान महावीर फोगट की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में साक्षी तंवर आमिर की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर पहले ही काफी तारीफें बटोर चुका है, दर्शकों को अब इंतजार है 23 दिसंबर (फिल्म की रिलीज डेट) का, ताकि वह पूरी फिल्म का मजा ले सकें। सुनिए फिल्म दंगल का यह नया गाना।

दंगल: 97 किलो वज़न से सिक्स पैक तक जानिए कैसा रहा आमिर खान का सफर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग