ताज़ा खबर
 

चीनी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है आमिर खान की दंगल, जल्द होगी 100 करोड़ क्लब में एंट्री

बाहुबली-2 देश और विदेश के बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। वहीं मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म दंगल चीनी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।
दंगल फिल्म का पोस्टर

बाहुबली-2 देश और विदेश के बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। वहीं मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म दंगल चीनी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। साल 2016 की बड़ी हिट फिल्म दंगल शुक्रवार 5 मई को चीन में रिलीज हुई। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया फिल्म ने फिल्म ने अपने पहले वीकएंड पर 72.68 करोड़ की कलेक्शन की। बीजिंग फिल्म फेस्टिवल में भी दंगल की स्क्रीनिंग की गई थी। इस फिल्म को चीन में शुआई जिआओ बाबा के नाम से रिलीज किया गया है।

चीन में आमिर बॉलीवुड के सबसे मशूहर एक्टर्स में से एक हैं। इससे पहले उनकी ‘3 इडियट्स’ और ‘पीके’ भी यहां रिलीज की गई थी। इन दोनों फिल्मों ने भी यहां काफी अच्छा बिजनेस किया था।

‘दंगल’ ने चीन में अपनी रिलीज के पहले दिन शुक्रवार 5 मई को 15 करोड़ रुपये कमाए थे। चीन के बॉक्स ऑफिस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, शनिवार दोपहर तक फिल्म 2.34 करोड़ युआन यानी 21 करोड़ रुपये से भी अधिक की कमाई कर चुकी थी।

अब तक केवल ‘पीके’ ने ही चीन में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था और उसने अपनी रिलीज के 16 दिनों में यह किया था। आमिर खान फिलहाल अपनी फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से जुड़े कामों में बिजी हैं। बता दें कि उन्होंने अपने नए रोल के लिए नाक भी छिदवाई है। अपने रोल को सही तरीके से पर्दे पर उतारने के लिए आमिर खान कड़ी मेहनत करते हैं। दंगल के लिए भी उन्होंने पहले बहुत वजन बढ़ा लिया था। इसके बाद फिट होने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की थी। इसका एक वीडियो भी रिलीज किया गया था। जिसमें आमिर खान जिम में पसीने बहाते नजर आ रहे थे।

16 साल बाद अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुए आमिर खान; 'दंगल' के लिए दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड से हुए सम्मानित

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.