ताज़ा खबर
 

आमिर खान की फिल्म दंगल के ट्रेलर ने तोड़ा रिकॉर्ड, जानिए कैसे

फिल्म में आमिर हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर 19 अक्टूबर को यूट्यूब पर रिलीज हुआ था।
Author नई दिल्ली | October 26, 2016 17:52 pm
फिल्म दंगल के लिए अभिनेता आमिर खान ने बहुत वेट गेन किया है।

बॉलीवुड स्टार आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में आमिर हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर 19 अक्टूबर को यूट्यूब पर रिलीज हुआ था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितने रिकॉर्ड तोड़ पाती है यह तो देखना अभी बाकी है लेकिन हम आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज से पहले ही एक रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आमिर खान की इस फिल्म ने यूट्यूब पर 24 घंटे के भीतर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले ट्रेलर का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। बता दें कि इसे 24 घंटे के अंदर 21 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा है।

VIDEO: सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा पर मारपीट का मामला दर्ज

गौरतलब है कि ‘दंगल’ एक बायोपिक है, जिसकी कहानी हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट के जीवन पर आधारित है। फिल्म में आमिर के किरदार को एक बेटे की चाहत है, ताकि देश के लिए वह स्वर्ण पदक जीत सके। लेकिन किस्मत ऐसी कि महावीर के घर सिर्फ बेटियां पैदा होती हैं। वह हताश हो जाता है, लेकिन बाद में बाद में वह अपनी बेटियों को ही पहलवानी के लिए प्रशिक्षित करता है, फोगट उन्हें विश्व स्तर का पहलवान बनाता है। आमिर ने फिल्म में शानदार हरियाणवी बोली है। जो उनकी मिस्टर परफेक्शनिस्ट की इमेज को और स्ट्रॉन्ग करती है। फिल्म में फोगट की बेटियों की भूमिका गीता, बबीता फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ने निभाई है।

READ ALSO: आमिर के ‘दंगल’ का यह सीन हो रहा वायरल, यूजर्स ऐसे उड़ा रहे हैं ‘मजाक’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.