ताज़ा खबर
 

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के सेट से आमिर खान का नया लुक आया सामने, आपने देखीं ये वायरल फोटोज?

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सेट से आमिर खान की नई तस्वीरें आईं सामने, इन्हें देखकर एक्टर को नहीं पहचान पाएंगे आप।
लीक हुई तस्वीरों में पहजाने नहीं जा रहे हैं आमिर खान।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में पहली बार वो मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। अपने किरदार मे पूरी तरह से उतरने के लिए एक्टर को जाना जाता है। वो अपने हर किरदार को परफेक्शन के साथ करते हैं। यशराज बैनर की इस फिल्म के लिए एक्टर ने काफी वजन घटाया और पतले हो गए। बहुत से लोग जहां सोच रहे हैं कि इस फिल्म में आमिर खान दाढ़ी वाले लुक में दिखाई देंगे वहीं सेट से लीक हुई उनकी हालिया तस्वीरों को देखकर आप चौंक जाएंगे। इन तस्वीरों में एक्टर को पहचान पाना मुश्किल है। इसमें वो जर्जर और फटे हुए कपड़े पहने नजर आ रहे हैं।

लंबे बाल और दाढ़ी वाले लुक में आमिर खान काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस किरदार के लिए एक्टर ने काफी वजन घटाया है और इसी वजह से फिट लग रहे हैं। विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में एक्टर पाइरेट के तौर पर नजर आएंगे। सेट की तस्वीरों को आमिर के बहुत से फैन पेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फिल्म के प्रति लोगों के मन में काफी उत्सुकता बनी हुई है। शुक्रवार 15 सितंबर को यशराज फिल्म्स ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की रिलीज डेट की घोषणा कर दी। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा- दो लीजेंड पहली बार अपने कभी ना देखे जाने वाले एक्शन एडवेंचर में नजर आएंगे। फिल्म में कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख भी नजर आएंगे। यह फिल्म 7 नवंबर 2018 को रिलीज होगी।

Take a look #aamirKhan in all different avatar shooting for #ThugsOfHindostan in a Mumbai Studio.

A post shared by Beingbollywood (@beingbollywood) on

#AamirKhan in the #ThugsOfHindostan set

A post shared by Aamir Khan 😍😍❤ (@aamir.khan.fannn) on

#AamirKhan #ThugsOfHindostan

A post shared by Aamir Khan 😍😍❤ (@aamir.khan.fannn) on

इससे पहले ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए आमिर खान ने अपने नाक और कान छिदवाए थे। बॉलीवुड लाइफ ने हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के अनुसारबताया था कि आमिर का ये लुक उनके कैरेक्टर की डिमांड था। एक सूत्र के हवाले से खबर देते हुए बताया गया कि, इस दौरान आमिर खान को बहुत दर्द हुआ। आमिर को सोने में भी दिक्कत हो रही थी। वहीं किसी के गलती से उन्हें छेड़ने पर भी उन्हें काफी दर्द महसूस हो रहा था। अब इस पिक्चर के बनने से लेकर रिलीज तक को तो वक्त है लेकिन इसके चलते आमिर खान के लुक्स ने काफी लोगों की अटेंशन ली हैं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग