ताज़ा खबर
 

फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे आमिर खान ने किया पत्नी किरण राव को किस, तस्वीर कैमरे में कैद

आमिर खान जब अपनी पत्नी को किस कर रहे थे उस समय वहां मौजूद मीडिया के कैमरों ने उन्हें कैद कर लिया।
Author October 24, 2016 06:36 am
आमिर खान और किरण राव।

आमतौर पर मीडिया और पब्लिक स्पेस में बेहद शांत और सौम्य दिखने वाले आमिर खान ने हाल ही में कुछ ऐसा किया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। मुंबई में फिल्म फेस्टिवल जियो मामी के 18 वें एडिशन के ओपनिंग सेरेमनी में आमिर ने पब्लिकली अपनी पत्नी किरण राव को किस किया। आमिर खान जब अपनी पत्नी को किस कर रहे थे उस समय वहां मौजूद मीडिया के कैमरों ने उन्हें कैद कर लिया। आमिर सामान्य तौर पर कभी भी ऐसा कुछ करते नहीं दिखते ऐसे में वहां मौजूद आम लोग जरूर उनके इस कदम के बाद हैरत में आ गए होंगे। इस मौके पर उन्होंने अपनी फिल्म दंगल के ट्रेलर के लोगों के पसंद आने पर शुक्रिया भी अदा किया। इस ओपनिंग सेरेमनी में दंगल में आमिर के बेटी के किरदार में नजर आने वाली फातिमा सना शेख और सन्या मल्होत्रा भी मौजूद थी। गीता फोगत के किरदार में नजर आने वाली फातिमा सना शेख ने 1997 में कमल हासन की फिल्म चाची- 420 की छोटी सी बच्ची भारती रतन का किरदार भी निभा चुकी हैं।

दंगल हरियाणा के एक पहलवान महावीर सिंह फोगत और उनकी लड़कियों के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म को आमिर खान, किरण राव और सिद्धार्त राय कपूर ने प्रोड्यूस किया है। इसका डायरेक्शन नितेश तिवारी ने किया है। यह फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.