ताज़ा खबर
 

तो इसलिए दुखी हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, जानें क्या है वजह

म्यूजिकल एडवेंचर मूवी एक टीनेजर की यात्रा दिखाती है जो अपने खोए हुए पिता की तलाश में निकला है। इस फिल्म को मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी देखने की इच्छा रखते हैं।
बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (photo source – Indian Express)

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म जग्गा जासूस फाइनली 14 जुलाई को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों से ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है। अनुराग बसु के निर्देशन में बनीं साल की बहुप्रतिक्षित लिस्ट में शामिल थी। म्यूजिकल एडवेंचर मूवी एक टीनेजर की यात्रा दिखाती है जो अपने खोए हुए पिता की तलाश में निकला है। इस फिल्म को मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी देखने की इच्छा रखते हैं। लेकिन क्योंकि धूम स्टार इस समय अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए देश से बाहर हैं इसी वजह से वो फिल्म नहीं देख पाए हैं।

52 साल के एक्टर ने अपने फेसबुक पेज पर बताया कि वो कितना ज्यादा फिल्म को देखना चाहते हैं। आमिर ने लिखा- मैं बहुत दुखी हूं कि इस समय देश में नहीं हूं और जग्गा जासूस को ना देख पाने की वजह से मिस कर रहा हूं। काफी लंबे समय से फिल्म का इंतजार कर रहा हूं। गुड लक गाइज। बता दें कि जग्गा जासूस ने रिलीज से दूसरे दिन 11 करोड़ 53 लाख रुपए की कमाई की। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म ने अपने रिलीज डे (14 जुलाई) को 8 करोड़ 57 लाख रुपए का कलेक्शन किया था। इस तरह इसका टोटल कलेक्शन 20 करोड़ 10 लाख रुपए हो गया है।

फिल्म के बिजनेस में 30 प्रतिशत की ग्रोथ देखने को मिली है। देश भर में 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को बाकी देशों में कुल 610 स्क्रीन्स पर जगह मिली है। फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन रणबीर कपूर की पिछले 6 सालों में रिलीज हुई फिल्मों में सिर्फ बॉम्बे वेलवेट से बेहतर है। क्रिटिक्स द्वारा फिल्म को मिल रही प्रतिक्रियाओं की बात करें तो इसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वन वर्ड रिव्यू में ‘अझेल’ (बरदाश्त के बाहर) बताया है। फिल्म में हालांकि डिजनी के काम की खूब तारीफ हो रही है।

फिल्म एक ऐसे बेटे की कहानी है जो अपने खोए हुए पिता की तलाश में निकलता है। फिल्म में कैटरीना और रणबीर की जोड़ी वह कमाल नहीं दिखा सकी जिसकी उम्मीद की जा रही थी। फिल्म का कलेक्शन कहीं न कहीं यह दिखाता है कि दोनों की स्टार पावर इस फिल्म के लिए काम नहीं आई है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 16, 2017 2:48 pm

  1. No Comments.
सबरंग