December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

अपनी दंगल की बेटी गीता फोगट को शादी में आमिर खान देंगे ये स्पेशल गिफ्ट

फिल्म में आमिर गीता और बबीता के लिए हानिकारक बापू का किरदार निभा रहे हैं। इसी वजह से वो असली गीता और बबीता के साथ काफी जुड़ गए हैं। सूत्रों ने बताया कि यह एक पारंपरिक शादी होगी।

गीता फोगट के साथ आमिर खान , साफी तंवर।

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म दंगल जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस स्पोर्ट्स बायोपिक में आमिर खान गीता और बबीता फोगट के पिता महावीर सिंह फोगट के किरदार को निभा रहे हैं। जल्द ही रीयल फोगट की बड़ी बेटी गीता की शादी हो रही है। इस फंक्शन में आमिर खान महत्वपूर्ण भूमिका निभाना चाहते हैं। महावीर की बड़ी बेटी गीता अंतरराष्ट्रीय स्तर की रेस्लिंग चैंपियन हैं। यह शादी 20 नवंबर को हरियाणा में गीता के गांव बलाली में होने वाली है। इस मौके को खास बनाने के लिए आमिर मौजूद रहेंगे। इतना ही नहीं सूत्रों ने बताया है कि एक्टर अपनी ऑफ स्क्रिन बेटी को काफी इमोशनल गिफ्ट देने वाले हैं। दरअसल वो गीता को उसकी शादी का जोड़ा उपहार के तौर पर देना चाहते हैं। शूटिंग के समय और उससे पहले दंगल की पूरी कास्ट ने फोगट परिवार के साथ काफी अच्छा समय बिताया है।

फिल्म में आमिर गीता और बबीता के लिए हानिकारक बापू का किरदार निभा रहे हैं। इसी वजह से वो असली गीता और बबीता के साथ काफी जुड़ गए हैं। सूत्रों ने बताया कि यह एक पारंपरिक शादी होगी। जहां आमिर लड़की वालों की तरफ से शरीक होंगे। वो महावीर सिंह फोगट के साथ लगातार कॉन्टैक्ट में हैं। वो शादी की तैयारियों में किसी तरह की कमी नहीं होने देना चाहते। चीजें सही तरीके से हो जाएं इसके लिए आमिर पूरी कोशिश कर रहे हैं। इस खबर को कंफर्म करते हुए आमिर के स्पोकपर्सन ने कहा कि शादी का जोड़ा एक ऐसी चीज है जो आमतौर पर एक पिता अपनी बेटी के लिए लेता है। यही चीज आमिर गीता के लिए करना चाहते हैं।

बता दें कि सरकार के 500 और 1000 के नोट बंद करने पर बॉलीवुड भी प्रतिक्रिया देने में पीछे नहीं है। कई सेलेब्स ने इस फैसले पर सवाल उठाए हैं तो कुछ स्टार्स इसकी तारीफ भी कर रहे हैं। हाल ही में आमिर खान ने कहा कि हमें इस मामले में शॉर्ट टर्म असर को नहीं देखना चाहिए। ये देखना चाहिए कि यह देश के लिए कितना अहम फैसला है। बता दें कि आमिर से पहले अरशद वारसी ने इस फैसले पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि मोदी जी आप अपनी कुर्सी इंजॉय करें लेकिन ईमानदारी से टैक्स भरने वालों को पायदान की तरह इस्तेमाल ना करें। अब इस मुद्दे पर आमिर ने अपनी राय रखी है।

बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 17, 2016 12:14 pm

सबरंग