ताज़ा खबर
 

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की तैयारियों में जुटे आमिर खान, माल्टा में ले रहे हैं ट्रेनिंग

'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी अहम भूमिकाओं में हैं। इसकी शूटिंग पांच जून से विशेष तौर पर बनाए गए जहाजों पर शुरू होगी।
Author नई दिल्ली | May 31, 2017 08:30 am
यूरोपी देश माल्टा में ट्रेनिंग ले रहे हैं आमिर खान। (Image Source: Instagram)

सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि उनकी अगली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के शुरुआती चरण में काफी बड़े एक्शन दृश्यों की शूटिंग की जाएगी, जिसके लिए वह यूरोपीय देश माल्टा में प्रशिक्षण ले रहे हैं। आमिर ने माल्टा से समाचार एजेंसी आईएएनएस को फोन पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा- ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ एक बहुत ही एक्साइटिंग प्रोजेक्ट है। इसकी शुरुआत ही बड़े एक्शन सीन से होगी, जिसकी फिलहाल मैं तैयारी कर रहा हूं। यशराज बैनर की इस फिल्म के बैनर तले पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में समुद्र में एक्शन सींस को दिखाया जाएगा। आमिर ने कहा- मैं अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार काम करने को लेकर काफी एक्साइटिड हूं। यह सपने के सच होने जैसा है। मैं उनका हमेशा से बहुत बड़ा फैन रहा हूं। मेरे लिए उनके साथ एक पर्दे पर साख काम करना यादगार पल होगा।

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी अहम भूमिकाओं में हैं। इसकी शूटिंग पांच जून से विशेष तौर पर बनाए गए जहाजों पर शुरू होगी। फिल्म के लेखक और निर्देशक विजय कृष्णा आचार्य ने एक बयान में कहा- फिल्म का सेट उच्च सुरक्षा वाला एक समुद्री क्षेत्र होगा। इस फिल्म में इस्तेमाल होने वाले दोनों जहाज 18वीं सदी की शुरुआत में बनाए गए थे। फिल्म को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा चुके हैं और तरह-तरह की फर्जी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं, लेकिन यह पहली बार है जब मेकर्स की तरफ से फिल्म का पहला ऑरिजनल पोस्टर रिलीज किया गया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। फिल्म में आमिर और अमिताभ के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। जहां तक फिल्म की रिलीज का सवाल है तो अभी इसकी रिलीज डेट नहीं बताई गई है लेकिन इसे 2018 की दिवाली के आसपास रिलीज किया जाएगा। यश राज बैनर की तरफ से पेश की जा रही यह फिल्म विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित की जा रही है और आदित्या चोपड़ा इसका प्रोडक्शन करेंगे।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान ने शनिवार को उन अफवाहों को खारिज किया जिसमें कहा जा रहा था कि उनकी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जॉनी डेप स्टारर हॉलीवुड फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से प्रेरित है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

अपने गुस्साए ट्वीट के बारे में आखिर सुशांत ने क्या कहा?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.