ताज़ा खबर
 

‘दंगल’ की शूटिंग में घायल हुए आमिर, दो दिन ‘आराम’ की सलाह

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान यहां शनिवार को 'दंगल' फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान घायल हो गए। फिल्म निर्माण दल के सदस्यों से जुड़े स्रोत ने..
Author लुधियाना | November 15, 2015 01:35 am

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान यहां शनिवार को ‘दंगल’ फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान घायल हो गए। उन्हें दो दिन के लिए आराम करने की सलाह दी गई है। फिल्म निर्माण दल के सदस्यों से जुड़े स्रोत ने सहयोगी अखबार ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ को बताया कि शूटिंग करते वक्त आमिर के जांघों की मांसपेशियों और पीठ के हिस्से में ऐंठन आ गई।

स्रोत के मुताबिक फिल्म में अपनी भूमिका के लिए आमिर द्वारा लगातार किए जा रहे अभ्यास की वजह से उनकी मांसपेशियों में ऐंठन आई है। उन्होंने बताया कि समय पर फिल्म की शूटिंग खत्म हो इसके लिए आमिर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक डॉक्टर ने आमिर को दो दिन आराम की सलाह दी है।

दंगल फिल्म हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म की शूटिंग लुधियाना के गुज्जरवाल, डांगो, लील, नारंगवाल और किला गांवों में हुई है। फिल्म की कुछ शूटिंग लुधियाना के गुरु नानक स्टेडियम में भी की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग