ताज़ा खबर
 

मेकिंग ऑफ सीक्रेट सुपरस्टार सॉन्ग: आमिर के पंचगनी वाले घर में बना गाना ‘मैं कौन हूं’

यह इस फिल्म का पहला गाना है। इसके चलते इस गाने को बनाते समय कैमरे के पीछे के किस्से कहानियों को भी शूट किया गया है।
आमिर इस वीडियो में बताते हैं कि ‘जो मेन किरदार है यह 14- 15 साल की लड़की है। वह बहुत अच्छा गाती है और गाना बनाती भी है।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की अगली फिल्म ‘सिक्रेट सुपरस्टार’ में वह कैमियो रोल निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म का गाना ‘मैं कौन हूं’ का मेकिंग वीडियो भी रिलीज कर दिया गया है। यह इस फिल्म का पहला गाना है। इसके चलते इस गाने को बनाते समय कैमरे के पीछे के किस्से कहानियों को भी शूट किया गया है। वीडियो में फिल्म की पूरी टीम नजर आ रही है। सभी साथ बैठे हैं। वहीं आमिर को गाने में कुछ मैजिक लाना चाहते हैं।

आमिर इस वीडियो में बताते हैं कि ‘जो मेन किरदार है यह 14- 15 साल की लड़की है। वह बहुत अच्छा गाती है और गाना बनाती भी है। वह म्यूजिक में पूरी करह से डूबी हुई है। जो गाने वो बनाती है या जो गाने उसके अंदर से निकलते हैं वह वह बहुत जरूरी ता कि वह गाने बहुत अच्छे हों।’ कौसर मुनीर, लिरिसिस्ट का कहना है कि ‘स्क्रिप्ट सुनने के दो दिन बाद हम आमिर खान के पंचगनी वाले घर में आए। वहां शांत माहौल में ये गाना बनाया गया।’ यह किसी चैलेंज से कम नहीं था कि फिल्म में 14 साल की इंसू ही इस गाने को गा रही है, यह फ्रेम में रियल लगे। इसको लेकर पूरा गाना तैयार किया गया देखें वीडियो:

आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का पहला गाना  मैं कौन हूं  21 अगस्त को रिलीज किया गया था। इसके बाद अब गाने का मेकिंग वीडियो रिलीज किया गया। यह गाना जायरा वसीम पर फिल्माया गया है जिन्होंने इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया है। अगर आपने फिल्म का ट्रेलर देखा होगा तो आपको पता होगा कि फिल्म का कहानी एक लड़की के संघर्ष की है जो गायिका बनना चाहती है। इस गाने में दिखाया गया है कि कैसे इन्सु अपने सपनों की तरफ पहला कदम उठाते हुए अपना पहला यूट्यूब वीडियो रिकॉर्ड करती है। इस गाने की वजह से उन्हें दर्शकों की तरफ से काफी सराहना मिलती है।

Looking forward to this #amirkhanproduction @secretsuperstarthemovie @secretsuperstarfilm #traileroutsoon #films #bollywood #amirkhan

A post shared by Secret Superstar (@secretsuperstarthemovie) on

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग