ताज़ा खबर
 

परफेक्शनिस्ट के साथ-साथ रोमांटिक भी हैं आमिर खान, वाइफ के बर्थडे पर दिया ये खूबसूरत सरप्राइज

अपनी रियल लाइफ में फैमिली के लिए भी परफेक्ट फैमिली मैन हैं। हाल ही में तो उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिससे पता चलता है कि वह कितने रोमांटिक भी हैं।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जो भी करते हैं उसमें एक खास स्टाइल होता है। साल में एक फिल्म करने वाले आमिर साल भर एक दमदार प्रोजेक्ट ढूंढने और उसे कामयाब बनाने में लग जाते हैं। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि आमिर केवल काम में ही परफेक्ट हैं। आमिर अपनी रियल लाइफ में फैमिली के लिए भी परफेक्ट फैमिली मैन हैं। हाल ही में तो उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिससे पता चलता है कि वह कितने रोमांटिक भी हैं। दरअसल आमिर आजकल अपनी वाइफ और बेटे को लेकर एक शॉर्ट वेकेशन पर निकले हुए हैं। इस वेकेशन की एक वजह ये है कि आमिर अपनी वाइफ के बर्थडे को खास बनाना चाहते हैं। दरअसल 7 नवंबर को आमिर की पत्नी किरण राव खान का बर्थडे है। इस बर्थडे को खास बनाने के लिए आमिर उन्हें अरुणाचल प्रदेश लेकर गए हैं।

आमिर के करीबियों की मानें तो आमिर ने किरण का 40वां बर्थडे असम में मनाया था। इस साल आमिर अरुणाचल पहुंच गए हैं। इस फैमिली वेकेशन पर आजाद तो मौजूद हैं। लेकिन आमिर के बड़े बच्चे इरा और जुनैद शामिल नहीं हैं। क्योंकि वह विदेश हैं। एक तरफ जहां बच्चे विदेश में हैं तो आमिर भी कुछ समय बाद दंगल के प्रमोशन में बिजी होने वाले हैं। ऐसे में उन्होंने इस फ्री टाइम को इस तरह बिताने की प्लानिंग की।

वीडियो:अपनी प्लेबॉय इमेज पर बोले रणबीर कपूर; कहा- ”दो पुरानी गर्लफ्रेंड्स ने बना दी ऐसी इमेज”

आमिर के बारे में कहा जाता है कि आमिर फिल्मों में ही नहीं बल्कि निजी जिंदगी में भी परफेक्शनिस्ट हैं। वो रिसर्च, प्लानिंग में काफी मेहनत करते हैं और आखिर तक अपने प्लान के बारे में बताते नहीं हैं क्योंकि वो बहुत रोमांटिक हैं। अरुणाचल प्रदेश के किसी भी जगह पर जाने के लिए इजाजत की जरूरत होती है और आमिर ने सारी जरूरी फॉर्मैलिटीज को पूरा कर लिया। आमिर ने किरण को अपने प्लान के बारे में दिवाली के दिन बताया और सोमवार को तीनों अरुणाचल के लिए निकल गए।’

वहां फोन का नेटवर्क भी नहीं है इसलिए दोनों मुंबई की दुनिया से कटे रहेंगे। आमिर और किरण दोनों बहुत रोमैंटिक हैं और उन्हें स्पेशल दिनों में अलग रहना बहुत पसंद है। बता दें कि आमिर की फिल्म दंगल 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.