ताज़ा खबर
 

कुछ इस अंदाज में पापा की फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं आमिर खान की बेटी इरा खान

आमिर खान की बेटी इरा भी फिल्म के प्रमोशन में अपने पापा का हाथ बंटा रही हैं। इरा 'दंगल' का प्रमोशन कुछ अलग अंदाज में कर रही है।
Author नई दिल्ली | December 13, 2016 12:40 pm
aamir khan, aamir khan dangal, aamir khan daughter, bapu sehat ke liye song, dangal promotion, ira khan, dangal behind the scenes, bollywood news in hindi, entertainment news in hindi

आमिर खान स्टारर फिल्म ‘दंगल’ के रिलीज में बस कुछ ही दिन बचे हैं और मेकर्स व प्रमोशन टीम प्रमोशन में जी जान से जुटी हुई है। लगातार फिल्म के बिहाइंड द सीन्स वीडियो भी यूट्यूब और सोशल मीडिया पर जारी किए जा रहे हैं, ताकि दर्शकों का इंट्रेस्ट फिल्म में लगातार बना रहे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आमिर खान की बेटी इरा भी फिल्म के प्रमोशन में अपने पापा का हाथ बंटा रही हैं। इरा ‘दंगल’ का प्रमोशन कुछ अलग अंदाज में कर रही है। इरा ने फिल्म ‘दंगल’ का गाना ‘बापू तू सेहत के लिए हानिकारक है’ के कोटेशन वाली टीशर्ट पहनकर अपने दोस्तों के साथ खूब प्रमोशन करती दिख रही हैं। आमिर खान ने ट्विटर पर अपनी बेटी और उसके दोस्तों के साथ तस्वीर शेयर की।

फिल्म की कहानी हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट की वास्तविक कहानी है जिन्होंने कोई बेटा नहीं होने पर अपनी बेटियों को कुश्ती के लिए ट्रेंड किया और उनकी बेटियों ने ओलंपिक में कई गोल्ड मेडल जीत कर देश का नाम रोशन किया। नितेश तिवारी निर्देशित इस फिल्म में साक्षी तंवर आमिर की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर पहले ही काफी तारीफें बटोर चुका है, दर्शकों को अब इंतजार है 23 दिसंबर (फिल्म की रिलीज डेट) का, ताकि वह पूरी फिल्म का मजा ले सकें।

गौरतलब है कि फिल्म के पहले गाने हानिकारक बापू में आमिर अपनी बेटियों को अच्छे फ्यूचर के लिए उनके साथ स्ट्रिक्ट दिखे। ऐसे बापू जो अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए तैयार कर रहे हैं। उस गाने को सरवर खान और सरताज खान ने गाया है। ये दोनों चाइल्ड सिंगर हैं। बता दें कि इस गाने को भी प्रीतम ने कंपोज किया था। वीडियो की बात करें तो यह गाना जायरा वसीम और सुहानी भचनागर पर फिल्माया गया है। ये दोनों एक्ट्रेस इस फिल्म में गीता फोगट और बबीता फोगट के बचपन का रोल किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.