December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

“दंगल” के लिए आमिर खान ने खुद को कैसे बनाया ”फिट”, 6 घंटे में केवल फेसबुक पर 33 लाख लोगों ने देखा वीडियो

25 दिसंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के प्रमोशन के एक हिस्से के तौर पर आज आमिर खान की फिटनेस ट्रेनिंग, और किस तरह उन्होंने पहले वजन बढ़ाकर फिर कम किया इसका वीडियो सोशल मीडिया और यूट्यूब पर शेयर किया गया है।

आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट का टाइटल नहीं है पसंद।

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म दंगल रिलीज को तैयार है। हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में आमिर ने पहलवान महावीर का किरदार निभाया है। आमिर ने फिल्म में पहलवान महावीर की युवा जिंदगी और उम्रदराज हो जाने के बाद के, दोनों ही किरदार निभाए हैं। इसके लिए उन्होंने जहां एक और अपना वजन काफी बढ़ाया, दूसरी और उन्होंने अपने वजन को कम करके खुद को एक युवा पहलवान जितना फिट भी बनाया कि उनके फिट एक एक्टिव लुक को देख कर सभी हैरान रह गए। 25 दिसंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के प्रमोशन के एक हिस्से के तौर पर आज आमिर खान की फिटनेस ट्रेनिंग, और किस तरह उन्होंने पहले वजन बढ़ाकर फिर कम किया इसका वीडियो सोशल मीडिया और यूट्यूब पर शेयर किया गया है। यूटीवी एक्शन पिक्चर्स ने इस वीडियो को पोस्ट किया है। इस वीडियो को फेसबुक पर 7 घंटे के भीतर करीब  45 लाख लोगों ने देखा है। 1 लाख 53 हजार लोगों ने जहां इसे लाइक किया है  वहीं 1 लाख 16 हजार लोग इसे फेसबुक से शेयर कर चुके हैं।

वीडियो की शुरुआत आमिर के फैट लुक और फिट लुक को एक साथ दिखाने के साथ होती है। वीडियो में आमिर ने बताया कि निर्देशक नीतेश ने उनसे कहा था कि पहले वह फिल्म में फिट आमिर वाला हिस्सा शूट करते हैं, इसके बाद आमिर का उम्रदराज लुक जिसमें वह फैट लुक में दिख रहे हैं शूट करते हैं। इस पर आमिर ने नितेश से कहा कि उन्हें पहले उनके फैट रोल वाला हिस्सा शूट करना चाहिए क्योंकि उसे फिल्म में ज्यादा दिखाया गया है। फिट लुक क्योंकि कुछ ही देर के लिए है, इसलिए उसे बाद में शूट कर लेंगे। साथ ही आमिर के पास एक वजह भी होगी फिल्म खत्म होने के साथ अपना वजन कम करने की। आमिर ने बताया कि उन्होंने अपना वजन 97 किलो तक बढ़ा लिया था।

वीडियो में आमिर का टफ वर्क आउट दिखाया गया है। साथ ही वीडियो में आमिर दर्शकों को भी फिटनेस फंडा बता रहे हैं कि सिर्फ वर्क आउट से कुछ नहीं होगा अगर आप अपनी डाइट में चेंज नहीं करेंगे। वीडियो का आखिरी 2 मिनट का हिस्सा सबसे ज्यादा मजेदार है जिसमें आम आमिर का फिट रोल देखते हैं। आमिर को जबरदस्त फिटनेस के साथ वर्कआउट करते देखना वाकई दिलचस्प है। वीडियो में दिखाया गया है कि जिस दौरान आमिर अपना वेट लूज कर रहे थे तो उनकी पत्नी किरण ने किस तरह घर में उनके साथ मजाक किया।

Read Also: दंगल फिल्म में अपने लुक के लिए आमिर खान ने की है कड़ी मेहनत, देखें कैसे Fat से Fit हुए मिस्टर परफेक्शनिस्ट

dangal full movie,dangal cast,dangal movie songs free download,dangal trailer download,dangal meaning,dangal songs,dangal release date,fatima sana shaikh,aamir khan children,aamir khan biography,aamir khan songs,aamir khan movies,aamir khan family,aamir khan dangal,aamir khan filmography,aamir khan movie list,hindi news, entertainment news

dhaakad, dhaakad song, dangal song dhaakad, dangal movie songs, dangal movie latest song, dangal dhaakad video, dhaakad song video, dhaakad mp3 song, dangal songs video, dangal movie release date, dangal movie release, dangal movie star cast, dangal story, bollywood news in hindi, entertainment news in hindi फिल्म दंगल के गाने धाकड़ में अपनी दो बेटियों के साथ महावीर सिंह फोगट के किरदार में आमिर खान।

dangal

dangal, dangal trailer, dangal trailer record, dangal trailer youtube record, aamir khan starrer movie dangal, aamir khan look in dangal, aamir khan look, dangal review, bollywood news, entertainment news फिल्म दंगल के लिए अभिनेता आमिर खान ने बहुत वेट गेन किया है। aamir khan, karan johar, sakshi tanwar, geeta phogat आमिर के घर पर रात में दंगल की स्क्रिनिंग रखी गई थी। जिसमें करण जौहर, अयान मुखर्जी और जोया अख्तर शामिल हुए। (Image Source: Indian Express)

dangal-01

aamir khan, karan johar, sakshi tanwar, geeta phogat आमिर खान की इस फिल्म का दर्शकों को इंतजार है। ट्रेलर के जारी होने से पहले ही इसका रिव्यू सामने आ गया है। जिसे किसी और ने नहीं बल्कि करण जौहर ने दिया है। (Image Source: Indian Express) aamir khan, karan johar, sakshi tanwar, geeta phogat वैसे तो आमिर खान की दंगल इस साल क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को रिलीज होगी। लेकिन इस फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार अभी से गर्म है। इसमें मिस्टर परफेक्शनिस्ट महावीर सिंह फोगट का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फोगट ने अपीन बेटियों बबीता और गीता को रेसलिंग सिखाई थी। दोनों ने ही 2010 में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में मेडल जीता था। (Image Source: Indian Express)

dangal

Aamir Khan, Dangal, 95 kg, 25 weeks, Mahavir Phogat, Nawazuddin Siddiqui, aamir khan weight loss, आमिर खान, दंगल, आमिर का वजन, बॉलीवुड न्‍यूज, latest hindi news, news in hindi ‘दंगल’ शूटिंग के दौरान आमिर खान।

वीडियो- बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 29, 2016 11:10 am

सबरंग