April 28, 2017

ताज़ा खबर

 

आमिर खान ने मेघालय में मनाया पत्नी किरण राव का 43वां जन्मदिन

जहां दूसरे स्टार प्राइवेसी के लिए विदेश जाते हैं वहीं दूसरी तरफ आमिर खान अपनी पत्नी का 43 वां जन्मदिन देश में ही खूबसूरत स्थलों पर जाकर सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपने बेटे आजाद के साथ यह जोड़ा मेघालय की सुंदरता का लुत्फ उठा रहे हैं।

Author नई दिल्ली | November 7, 2016 15:37 pm
पत्नी किरण राव और बेटे आजाद के साथ आमिर खान। Image Source: Twitter

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान हमेशा अलग तरह की चीजों को करने के लिए जाना जाता है। शायद यही वजह है कि उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है। जहां दूसरे स्टार प्राइवेसी के लिए विदेश जाते हैं वहीं दूसरी तरफ आमिर खान अपनी पत्नी का 43 वां जन्मदिन देश में ही खूबसूरत स्थलों पर जाकर सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपने बेटे आजाद के साथ यह जोड़ा मेघालय की सुंदरता का लुत्फ उठा रहे हैं। दिल चाहता है के एक्टर ने सोमवार को अपने परिवार के साथ ट्विटर पर एक फोटोज शेयर की है। एक फोटो में एक्टर पतनी और आजाद को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। आमिर ने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा है- खूबसूरत मेघालय में किरण का जन्मदिन। इससे पहले दंगल के स्टार पत्नी और बेटे के साथ हाल ही में अरुणाचल प्रदेश गए थे। आमिर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दंगल की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

आमिर के करीबियों की मानें तो आमिर ने किरण का 40वां बर्थडे असम में मनाया था। इस साल आमिर अरुणाचल पहुंच गए हैं। इस फैमिली वेकेशन पर आजाद तो मौजूद हैं। लेकिन आमिर के बड़े बच्चे इरा और जुनैद शामिल नहीं हैं। क्योंकि वह विदेश हैं। एक तरफ जहां बच्चे विदेश में हैं तो आमिर भी कुछ समय बाद दंगल के प्रमोशन में बिजी होने वाले हैं। ऐसे में उन्होंने इस फ्री टाइम को इस तरह बिताने की प्लानिंग की।

आमिर के बारे में कहा जाता है कि आमिर फिल्मों में ही नहीं बल्कि निजी जिंदगी में भी परफेक्शनिस्ट हैं। वो रिसर्च, प्लानिंग में काफी मेहनत करते हैं और आखिर तक अपने प्लान के बारे में बताते नहीं हैं क्योंकि वो बहुत रोमांटिक हैं। अरुणाचल प्रदेश के किसी भी जगह पर जाने के लिए इजाजत की जरूरत होती है और आमिर ने सारी जरूरी फॉर्मैलिटीज को पूरा कर लिया। आमिर ने किरण को अपने प्लान के बारे में दिवाली के दिन बताया और सोमवार को तीनों अरुणाचल के लिए निकल गए।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 7, 2016 3:32 pm

  1. No Comments.

सबरंग