December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

क्या इस फोटो में आप आमिर खान को पहचान सकते हैं?

इंडियन स्पोर्ट्स पर बनी इस ड्रामा फिल्म मे आमिर खान मुख्य भूमिका नजर आए थे। फराह खान ने हाल ही में फिल्म की स्टार कास्ट की एक फोटो शेयर की है। जिसमें आप यकीनन आमिर खान को नहीं पहचान पाएंगे। बता दें कि मुंबई में इन दिनों MAMI फिल्म फेस्टिवल चल रहा है।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान। Image Source: instagram

90 के दशक में आई आमिर खान की फिल्म जो जीता वही सिकंदर तो आपको याद ही होगी। ये पूरी तरह एक ब्रदरहुड दिखाने वाली फिल्म थी। जिसमें प्यार, झगड़ा, स्कैंडल और पैशन सबकुछ दिखाया गया था। इंडियन स्पोर्ट्स पर बनी इस ड्रामा फिल्म मे आमिर खान मुख्य भूमिका नजर आए थे। फराह खान ने हाल ही में फिल्म की स्टार कास्ट की एक फोटो शेयर की है। जिसमें आप यकीनन आमिर खान को नहीं पहचान पाएंगे। बता दें कि मुंबई में इन दिनों MAMI फिल्म फेस्टिवल चल रहा है। मुंबई में चल रहे इस फेस्टिवल में किसी भी पाकिस्तानी फिल्म को प्रदर्शित नहीं किया जा रहा है। वहीं करन जौहर की फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान की वजह से इसकी रिलीज पर मुश्किलें बरकरार है। जब इस मामले पर सुपरस्टार आमिर खान से पूछा गया तो चुप्पी साधे रहे।

बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

गुरुवार से शुरु हुए 18वें MAMI फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान आमिर से पाकिस्तानी फिल्मों के प्रदर्शन पर लगे बैन के बारे में अपनी राय देने के लिए कहा गया। इसके अलावा ऐ दिल है मुश्किल पर जारी विवाद को लेकर भी सवाल किए गए। इसपर उन्होंने चलते हुए जवाब दिया MAMI से पूछो। उरी हमले के बाद राज ठाकरे की एमएनएस ने पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्मों पर बैन लगाया हुआ है। इसकी वजह से ही करन जौहर मुश्किल में हैं क्योंकि उनकी फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान हैं।

Read Also: आमिर खान पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलीवुड में काम करने के सवाल पर काट गए कन्नी, बोले- MAMI से पूछें

इससे पहले अपने असहिष्णुता वाले बयान की वजह से आमिर खान का बहुत विरोध हुआ था। कुछ लोगों ने उन्हें देश से बाहर जाने तक के लिए कह दिया था। हो सकता है कि इसी वजह से एक्टर ने चुप रहने का फैसला लिया होय़ जिससे कि उनकी फिल्म दंगल को किसी तरह का नुकसान ना हो। बता दें कि आमिर की मच अवेटेड फिल्म दंगल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म क्रिसमस के करीब रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर के इंतजार को देखते हिए 19 अक्टूबर को ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बारे में जानकारी दे दी गई थी।

Read Also: आमिर खान की दंगल देखने के बाद करण जौहर ने किया इस तरह रिएक्ट, देखें PHOTOS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 21, 2016 1:33 pm

सबरंग