ताज़ा खबर
 

2017 में बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी शाहरुख खान और आमिर खान की फिल्में

इस शोरगुल के बीच यह कोई नहीं सोच सकता कि इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी। आमिर और शाहरुख खान की फिल्में एक-दूसरे के साथ टकराने के लिए तैयार हैं।
Author नई दिल्ली | December 22, 2016 12:30 pm
अगले साल दो खानों की फिल्में आपस में टकराने के लिए हैं तैयार।

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने अपने ट्रेलर रिलीज होने के बाद से लोगों के बीच काफी दिलचस्पी पैदा की हुई है। वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान ने इम्तियाज अली की अनाम फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी कर ली है। इस शोरगुल के बीच यह कोई नहीं सोच सकता कि इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी। आमिर और शाहरुख खान की फिल्में एक-दूसरे के साथ टकराने के लिए तैयार हैं। बॉलीवुड के इतिहास में यह पहली बार होगा जब दो खानों की फिल्में एक के बाद एक रिलीज होंगी। जिससे टिकट खिड़की पर भीड़ लगना जायज है। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में आमिर खान और जायरा वसीम नजर आएंगे। यह 4 अगस्त 2017 को रिलीज होगी। वहीं इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 11 अगस्त 2017 को रिलीज सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिलहाल आमिर खान और शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। जहां 23 दिसंबर 2016 को आमिर की दंगल रिलीज होगी। वहीं 25 जनवरी 2017 को किंग खान की रईस रिलीज होगी। ऋतिक रोशन की काबिल के साथ इसकी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि बाजी कौन जीतता है रईस या काबिल? खैर विनर का पता सभी को वक्त के साथ पता लग ही जाएगा।

बता दें कि फिल्म अभिनेता आमिर खान ने अपनी फिल्म दंगल की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के लिए बालीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान को आमंत्रित किया था। फिल्म के प्रीमियर के लिए आमिर ने खान तिगड़ी में अपने दोनों दूसरे साथी शाहरुख और सलमान को न्यौता भेजा। हालांकि दोंनो एक्टरों अपनी व्यस्तता का हवाला देते हुए आने से इंकार कर दिया। आमिर ने कहा कि शाहरुख और सलमान ने संदेश भेजा है कि अपनी पहले के शेड्यूल के कारण वो व्यस्त हैं। आमिर ने कहा कि आगे दोनों की सुविधा को देखते हुए फिर से फिल्म की स्क्रीनिंग की जाएगी।

अभी हाल ही में मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान फौगट परिवार के आलावा मनसे प्रमुख राज ठाकरे, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर भी मौजूद थे। बता दें कि फिल्म ‘दंगल’ पहलवान महावीर सिंह फोगाट के जीवन पर आधारित हैं। जिन्होंने अपनी बेटियों गीता और बबीता को काफी कठिनाई के बाद भी पहलवान बनाया। आमिर ने बताया कि मैं हमेशा अपनी फिल्मों को लेकर नर्वस होता हूं। हम जब कभी भी फिल्म बनाते हैं तो पूरे प्यार और मेहनत के साथ बनाते हैं।

साल की आखिरी फिल्‍म के रूप में क्‍यों देखें आमिर खान की 'दंगल', 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग