ताज़ा खबर
 

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की यह तस्वीर हुई वायरल, आखिर क्या डिस्कस कर रहे हैं दोनों स्टार्स

इस तस्वीर में आमिर और अमिताभ के साथ फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य भी नजर आ रहे हैं।
यह पहला मौका है जब आमिर और अमिताभ की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ नजर आएगी और इसी वजह से दोनों के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान को लेकर तैयारी कर रहे हैं। वहीं अमिताभ बच्चन और आमिर की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस लेटेस्ट तस्वीर में अमिताभ बच्चन और आमिर स्क्रिप्ट पढ़ते दिखाई दे रहे हैं। यह बिग बी फैन पेज पर शेयर की गई है। इस तस्वीर में आमिर और अमिताभ के साथ फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य भी नजर आ रहे हैं। यह तीनों मिलकर फिल्म से जुड़ी चीजों पर बातें करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि 1 जून से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली हैं।

इस फिल्म में आमिर, अमिताभ बचचन, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह पहला मौका है जब आमिर और अमिताभ की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ नजर आएगी और इसी वजह से दोनों के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। कैटरीना और आमिर के साथ दूसरी बार किसी फिल्म में नजर आएंगी। इससे पहले दोनों फिल्म धूम-3 में काम कर चुके हैं, जोकि एक बड़ी हिट थी।

वहीं फातिमा के लिए यह दूसरा बड़ा मौका है, जब  उन्हें आमिर के साथ काम करने वाली हैं। इससे पहले वह आमिर के साथ फिल्म दंगल में काम कर चुकी हैं। फिल्म दंगल से बॉलीवुड में कदम रखने वाली फातिमा ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया। फिल्म दंगल में फातिमा महिला पहलवान गीता फोगाट के रोल में नजर आई थी।

वहीं आमिर उनके पिता महावीर फोगाट में दिखाई दिए थे। फिल्म दंगल ने बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था। फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान साल 2018 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। आमिर खान की फिल्म दंगल इतिहास रच रही है। दंगल ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। फिल्म ने चीन ने चार सौ करोड़ रुपए की कमाई पूरी कर ली है। रिलीज के सिर्फ 11 दिन के अंदर फिल्म ने ये रिकॉर्ड बना डाला है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग