ताज़ा खबर
 

Happy New year सेलिब्रेट करने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ विदेश गईं आलिया भट्ट, बढ़ रहीं नजदीकियां!

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा भले ही एक दूसरे को अपना अप्छा दोस्त बताते हैं लेकिन पिछले कई दिनों से जिस तरह से एक दूसरे को एक साथ स्पॉट किया जाता है उससे तो यही लगता है कि दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं।
Author नई दिल्ली/ मुंबई | December 26, 2016 18:34 pm
(फोटो-वरिंदर)

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा भले ही एक दूसरे को अपना अप्छा दोस्त बताते हैं लेकिन पिछले कई दिनों से जिस तरह से एक दूसरे को एक साथ स्पॉट किया जाता है उससे तो यही लगता है कि दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। जी हां, एक बार फिर से एक्ट्रेस आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आई। दोनों को फिर से एक साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान डेनिम जींस और लेदर जैकेट में आलिया का लुक काफी अट्रैक्टिव नजर आया। आलिया को कूल लुक उनके स्वेड लेदर बूट काफी दे रहे थे। वहीं ग्रे कलर की जैकेट में सिद्धार्थ काफी हैंडसम दिखाई दिए। दोनों के कंधों पर बैग था। ऐसा लग रहा था जैसे दोनों कहीं घूमने जा रहे हों। Spotboy के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा न्यू ईयर मनाने विदेश गए हैं। आलिया और सिद्धार्थ की विदेश जाते एयरपोर्ट जाते समय उनकी कुछ फोटोज मीडिया फोटोग्राफर्स के कैमरे में कैद हो गईं।

((फोटो-वरिंदर चावला) ((फोटो-वरिंदर चावला)

गौरतलब है कि इससे पहले भी दोनों को एक दूसरे के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था। तब दोनों ने इस मुलाकात को को-इंसीडेंट बताया था। सुबह-सुबह दोनों एक-दूसरे को स्माइल पास कर रहे थे। दोनों काफी लुक में नजर आ रहे थे। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जींस टीशर्ट और जैकेट पहन रखी थी और गॉगल भी कैरी रखा था। वहीं आर्मी प्रिंट वाले वन जींस में आलिया का काफी रॉकिंग नजर आ रही थीं।

(फोटो-वरिंदर चावला) (फोटो-वरिंदर चावला)

लेकिन सूत्रों की मानें तो अब दोनों के बीच काफी करीब आ गए हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही खबर आ रही थी कि सिद्धार्थ और आलिया भट्ट का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन हाल ही में दोनों ने एक बार फिर साथ में स्पॉट होकर सबको दोबारा सोचने पर मजबूर कर दिया है। हालांकि इस तरह से इनकी मुलाकात को एक को-इंसीडेट बताया जा रहा है।

(फोटो-वरिंदर चावला) (फोटो-वरिंदर चावला)

cats

एक साथ आलिया -सिद्धार्थ एक साथ आलिया -सिद्धार्थ

siddharth-alia siddharth-alia-1-1 siddharth-alia

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.