June 24, 2017

ताज़ा खबर
 

फिल्म ‘दिल चाहता है-2’ में नजर आएंगी आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा और श्रद्धा कपूर?

फरहान ने एक बयान में कहा है कि मुझे एक इंटरव्यू के दौरान पता चला था कि आलिया, परिणीति और श्रद्धा के साथ फिल्म के दूसरे पार्ट का हिस्सा बनना चाहती हैं।

Author नई दिल्ली | November 7, 2016 11:41 am
आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा और श्रद्धा कपूर।

आलिया ने पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिल चाहता है’ का हिस्सा बनने की इच्छा जताई थी। वह इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और परिणीति के साथ काम करने की इच्छुक थी। उन्होंने कहा- “परी (परिणीति), श्रद्धा और मैं दिल चाहता है के सीक्वल में तीन दोस्तों का किरदार निभा सकती हूं। मुझे लगता है कि यह एक बहुत शानदार आइडिया है। इसमें बहुत मजा आएगा।”

वीडियो- बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

फरहान अख्तर ने भी इसे बाद में एक अच्छा आइडिया बताया था। हाल ही में फरहान ने एक बयान में कहा है कि मुझे एक इंटरव्यू के दौरान पता चला था कि आलिया, परिणीति और श्रद्धा के साथ फिल्म के दूसरे पार्ट का हिस्सा बनना चाहती हैं। यह बात मेरे दिमाग में रह गई और अब मैं बहुत गंभीरता से इस बारे में सोच रहा हूं, लेकिन इस बार तीन लड़कियों को फिल्म में कास्ट किए जाने को लेकर। देखते हैं हम क्या करते हैं।

दिलचस्प बात यह भी है कि फरहान ने एक ट्वीट में भी फिल्म का दूसरा पार्ट शूट करने की संभावनाएं जताई थीं। इस ट्वीट के बाद से न सिर्फ बॉलीवुड के गलियारों में 2001 की हिट फिल्म के सीक्वल आने को लेकर चर्चाएं गरम हो गईं बल्कि मीडिया में भी इसे लेकर बातें होने लगी। हालांकि बाद में उन्होंने एक और ट्वीट करके कहा- हां, मैंने वह ट्वीट किया, क्योंकि मैं कुछ मौज मस्ती करूंगा जबकि बाकी लोग आम तौर पर मस्ती करते देखे जाते हैं।

एचटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक इसके अलावा फरहान की आलिया के साथ इस फिल्म के सीक्वल को लेकर कुछ फनी बातचीत भी हुई। फरहान ने बताया कि मेरी उनसे कपूर एंड संस की स्क्रीनिंग के दौरान बातचीत हुई। स्क्रीनिंग के बाद मैंने उनसे कहा- आलिया, मुझे लगता है तुमने किसी से कहा था कि तुम्हें दिल चाहता है के दूसरे पार्ट में होना चाहिए। जिसमें तीन लड़कियां हों। मैं तुम्हें बताना चाहूंगा कि मैं शायद इस बारे में सोच रहा हूं। इस पर आलिया ने कहा- क्या सच में? मैंने कहा ‘हां’।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 7, 2016 11:41 am

  1. No Comments.
सबरंग