ताज़ा खबर
 

इंदिरा गांधी की हत्या पर बनी फिल्म पर फिर छाए मुश्किल के बादल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान की फिल्म '31 अक्टूबर' एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। एक बार इस फिल्म का विरोध करते हुए दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान की फिल्म ’31 अक्टूबर’ एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। एक बार इस फिल्म का विरोध करते हुए दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई है। हाईकोर्ट के 5 अक्टूबर को याचिका पर विचार करने से इंकार करने के बाद अब इसकी रिलीज के खिलाफ दोबारा नई याचिका दाखिल की गई है। इससे पहले अदालत ने कहा था कि याचिका सही तरीके से तैयार नहीं की गई है और सीबीएफसी से पहले कभी संपर्क नहीं किया गया और ना ही इस याचिका में उसे एक पार्टी बनाया गया।

अब नई याचिका दायर करते हुए याचिकाकर्ता ने सीबीएफसी को पार्टी बनाया है। इसमें दावा किया गया है कि सोहा अली खान और वीर दास की इस फिल्म के ट्रेलर, पोस्टर और बैनरों को देखने से पता चलता है कि यह देश की सबसे पुरानी पार्टी की विचारधारा के खिलाफ है। साल 1984 31 अक्टूबर को इंदिरा गांधी की हत्या कर दी गई थी। दायर की गई याचिका में दावा किया गया है कि 21 अक्टूबर को रिलीज हो रही इस फिल्म फिल्म में कई ऐसे सीन हैं जिनमें देश की एक पॉलिटिकल पर्सनैलिटी को निशाना बनाया गया है। इस याचिका को दायर करने वाले अजय कटारा ने इसमें नेता का नाम नहीं बताया है।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

बता दें कि सोहा अली खान की फिल्म तो सुर्खियों में है ही लेकिन वो भी लगातार चर्चा में हैं। हाल ही में गणपति पंडाल में जाने के वजह से लोगों ने सोशल मीडिया पर उनपर जमकर कमेंट किया था। जिसके जवाब में सोहा ने भी एक करारा कमेंट किया था। दरअसल सोहा ने गणपति पंडाल की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में सोहा बप्पा से आशीर्वाद लेती दिख रही थीं। जैसे ही सोहा ने तस्वीर पोस्ट की लोगों ने उस पर कमेंट करना शुरू कर दिया है। यहां तक कि लोग उन्हें गैर मुस्लिम भी कहने लगे। लेकिन यह पहली बार नहीं है जब सोहा को इस तरह ट्विटर ट्रॉल का शिकार होना पड़ा है। इससे पहले जब वो 31 अक्टूबर को आने वाली अपनी फिल्म को प्रमोट करने गोल्डन टेंपल गई थीं, तब भी सोशल मीडिया यूजर्स ने इस बात इश्यू बनाया था।

ट्विटर पर चल रहे कमेंट्स पर रिएक्ट करते हुए सोहा अली खान ने सभी को एक करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मेरा धर्म और मैं इसे किस तरह निभाती हूं इसका किसीसे लेना देना नहीं है। मुझे समझ नहीं आता लोगों को यह सब बुरा क्यों लगता है। ऐसा नहीं कि मुझपर किसी धार्मिक समुदाय का हक है। या मैं इस्लाम की राह दिखाने वाली हूं। मुझे लगता है कि ये लोग स्टार्स के जरिए अपने एजेंडा को प्रमोट करते हैं।

Read Also:सोहा अली खान ने बर्थडे पर दोस्तों के साथ की पजामा पार्टी, बनवाई स्पेशल मिनियन ड्रेस

Read Also:सोहा अली खान ने शेयर की पति कुणाल के साथ Lip-Lock वाली फोटो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 13, 2016 1:54 pm

  1. No Comments.
सबरंग