ताज़ा खबर
 

काजोल की मौसी मशहूर एक्ट्रेस नूतन के बंगले में चोरी, चांदी का सामान और मूर्तियां उठाकर लेकर गए थे चोर

बीते जमाने की पॉपुलर एक्टर नूतन के बंगले में चोरी की घटना सामने आई है। मुंब्रा इलाके में नूतन के बंगले से करीब एक लाख रुपए का कीमती सामान चुराया गया था।
बॉलीवुड एक्ट्रेस नूतन का बंगला मुंब्रा इलाके में है।

बीते जमाने की पॉपुलर एक्टर नूतन के बंगले में चोरी की घटना सामने आई है। मुंब्रा इलाके में नूतन के बंगले से करीब एक लाख रुपए का कीमती सामान चुराया गया था। इसमें चांदी का समान, मूर्तियां और दूसरी कुछ चीजें शामिल थीं। यह घटना शुक्रवार को हुई। इसके बाद शनिवार को पुलिस ने इन चोरों को धर दबोचा। पकड़े गए चोर टीनएजर हैं।

करीब तीन साल पहले एक्ट्रेस के बंगले के स्विमिंग पूल से एक नवजात बच्चा मिला था। वहीं शुक्रवार को हुई चोरी के मामले में पुलिस ने कहा, 6 लड़कों नें सुबह करीब 3.45 बजे वहां तैनात तीन सिक्योरिटी गार्ड्स पर हमला किया। इसके बाद नुकीले हथियारों की मदद से घर में घुसने के लिए तोड़फोड़ की।

पुलिस ने बताया, लड़कों के इस गैंग ने सिक्योरिटी गार्ड्स पर पत्थर फेंककर हमला किया। इसके बाद वह बंगले में घुसे और जल्दी-जल्दी सामना इकट्ठा करने लगे। बंगले के सिक्योरिटी टीम के हेड कैलाश तुकाराम निगुडकर ने शुक्रवार सुबह पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई। इसके बाद हमने अपने खबरियों को अलर्ट कर दिया था। जल्द ही हमें पता चला कि उनमें से चार कलवा इलाके के थे। हमारी टीम वहां पहुंची और लड़कों को धर दबोचा। पूछताछ में सभी लड़कों ने अपना जुर्म कबूल लिया।

पुलिस ने बताया कि ये लड़के ड्रग्स और शराब के लिए जल्दी पैसा कमाने के चक्कर में चोरी कर रहे थे।

बॉलीवुड कभी नहीं बना सकता बाहुबली जैसी कोई फिल्म; ये हैं 5 कारण

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.