ताज़ा खबर
 

बाहुबली-2 के ट्रेलर की धूम, 5 दिन में पांच करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

फिल्म के अकेले हिंदी के ट्रेलर को करीब 2.5 करोड़ लोगों ने देखा है।
Author March 20, 2017 07:04 am
Bahubali 2: ट्रेलर में दिखा बाहुबली का दमदार अवतार। (Image Source: Youtube)

बाहुबली सीरीज की दूसरी फिल्म का किस कदर लोगों को इंतजार था इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अब तक फिल्म के ट्रेलर को अब तक 5 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। फिल्म के अकेले हिंदी के ट्रेलर को करीब 2.5 करोड़ लोगों ने देखा है। फिल्म के प्रति दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए लगता है कि फिल्म अपने ही पहले पार्ट का सारा रिकॉर्ड को तोड़ने में कामयाब हो जाएगी। फिल्म का ट्रेलर 15 मार्ट को रिलीज किया गया था। फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग के समय प्रोड्यूसर शोभू यर्लांगड्डा ने कहा था- हमने फिल्म के पहले पार्ट से पैसा नहीं बनाया। लेकिन फिल्म के दूसरे पार्ट से हम ढेर सारा पैसा कमाने वाले हैं। फिल्म का कुल बजट 400-450 करोड़ के आस पास है।  फिल्म के सीक्वल के बारे में एस.एस.राजामौली ने कहा, “पहले भाग में भावनाओं पर वैभव पर भारी पड़ गया था, जबकि दूसरे भाग में वैभव और भावनाओं में संतुलन रखा गया है।

राजमौली ने बताया कि वह ट्रेलर पर काम करते हुए थोड़ा घबराए हुए थे, लेकिन अंतिम परिणाम देखकर संतुष्ट हैं। खासकर जब ट्रेलर बैकग्राउंड स्कोर के साथ देखा तो उम्मीदों से अधिक बेहतर लगा। निर्देशक एस.एस. राजामौली ने वादा किया कि यह फिल्म पिछली फिल्म से न सिर्फ बड़ी होगी (क्रिएटिविटी के मामले में) बल्कि बेहतर भी होगी। निर्देशक ने फिल्म को दो हिस्सों में बनाए जाने के पीछे की वजह का खुलासा करते हुए कहा- हमने फिल्म को दो हिस्सों में बनाया क्योंकि कहानी लंबी थी। हमारा विचार बाहुबली को फ्रेंचाइज करने का नहीं था, लेकिन बाहुबली की दुनिया अब कॉमिक्स, टीवी सीरीज और नॉवेल्स तक जाएगी। फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।

 

बाहुबली 2 ट्रेलर: फर्स्ट रिएक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग