ताज़ा खबर
 

Sultan के सलमान की पांच अनसुनी बातें जानिए

फिल्म में काम करने के बदले में सलमान खान ने कोई फीस नहीं ली है। वे मुनाफे में पचास प्रतिशत के भागीदार यश राज फिल्म्स के साथ हैं।
फिल्म में उन्हें इतनी कड़ी मेहनत करनी पड़ी की कई बार तो सलमान को लगा कि फिल्म साइन करके गलती कर दी।

यश राज फिल्म बैनर के तले बनी सलमान खान की फिल्म सुल्तान 6 जुलाई यानी बुधवार को रिलीज हो रही है। सलमान के रेप वाले बयान के कारण सुल्तान पिछले रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में रह चुकी है। आइए जानते हैं इससे जुड़े पांच अनसुने तथ्य-
1. फिल्म में काम करने के बदले में सलमान खान ने कोई फीस नहीं ली है। वे मुनाफे में पचास प्रतिशत के भागीदार यश राज फिल्म्स के साथ हैं। अगर फिल्म 300 करोड़ का बिजनेस करती है तो 75 सलमान के होंगे और 75 यश राज फिल्म्स के।

salman-srk

2. फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान भी सलमान से मिलने पहुंचे थे। इन दृश्यों को शूट कर लिया गया था और फैसला किया गया था कि इसे बिहाइंड द सीन में रखा जाएगा। मगर अब इसे फिल्म का एक सीन बना लिया गया है, जहां पहलवान सुल्तान को सेलेब्रिटी से मिलते दिखाया जाएगा।

salman-still

3. सलमान ने फिल्म में हरियाणा के एक रेस्लर का किरदार निभाया है। अपने कैरेक्टर को रियल बनाने के लिए सलमान को अपना वजन बढ़ाकर 95 किलो करना पड़ा और स्पेशल ट्रेनिंग भी ली। फिल्म में उन्हें इतनी कड़ी मेहनत करनी पड़ी की कई बार तो सलमान को लगा कि फिल्म साइन करके गलती कर दी।

4. फिल्म में सलमान लंगोट पहने नजर आएंगे। शूटिंग के दौरान सलमान को जब भी लंगोट पहनना पड़ता था उन्हें बड़ी शर्म आती थी। पूरी यूनिट के सामने लंगोट पहनकर शूटिंग करने में उन्हें शर्म महसूस होती थी और यह सिलसिला हमेशा चला।

salman-lift

5. सलमान ने बताया कि सुल्तान में ज्यादातर फाइट सीन रियल, बिना केबल्स के और असली पहलवानों के साथ हैं। फाइट सीन के लिए जब सलमान ने सचमुच के पहलवानों को देखा तो हैरान रह गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग