June 24, 2017

ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान और आलिया भट्ट की फिल्म डियर जिंदगी देखने की 5 वजह

शाहरुख खान और आलिया भट्ट की फिल्म डियर जिंदगी जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म की फ्रेश कास्टिंग पहले ही लोगों में एक्साइटमेंट की एक वजह है। उस पर फिल्म के टीजर और ट्रेलर ने रही सही कसर पूरी कर ली है।

डियर जिंदगी के एक सीन में आलिया भट्ट और शाहरुख खान।

शाहरुख खान और आलिया भट्ट की फिल्म डियर जिंदगी जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म की फ्रेश कास्टिंग पहले ही लोगों में एक्साइटमेंट की एक वजह है। उस पर फिल्म के टीजर और ट्रेलर ने रही सही कसर पूरी कर ली है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। शाहरुख और आलिया की केमिस्ट्री और बॉन्डिंग स्क्रीन पर जम रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान आलिया को गाइड करते दिखेंगे। बातों-बातों में आलिया पर चुटिकयां लेने का अंदाज भी लोगों को फिल्म की तरफ खींच रहा हैं। जिन्होंने इंग्लिश-विंग्लिश देखी है और गौरी शिंदे के काम को पसंद करते हैं। उनके लिए को ये खास है ही इसके अलावा शाहरुख और आलिया फैन्स के लिए ये फिल्म एक अच्छी ट्रीट हो सकती है। यह फिल्म एक पॉजिटिव अप्रोच दे रही है। हम अकसर डिप्रेस होते हैं, स्ट्रेस्ड रहते हैं, दूसरों पर चिल्लाते हैं। कभी दूसरों पर नाराज होते हैं तो कभी खुद से ही प्यार करने लगते हैं। गौरी शिंदे की आने वाली फिल्म ‘डियर जिंदगी’ हमें हमारे सारे सवालों का जवाब देगी, जो हम अपनी जिंदगी में ढूंढते रहते हैं।

फिल्म में आलिया कियारा के रोल में हैं। कियारा एक फिल्ममेकर हैं जो अपनी हीं जिंदगी में उलझी हुई है। उसे रिलेशनशिप में रहना पसंद नहीं है, वह एक फ्री जिंदगी बिताना चाहती है। इस समय उसकी जिंदगी में जहांगीर खान यानि शाहरुख खान की एंट्री होती है, जो उनके सवालों का जवाब लेकर आता है।

1. अगर आप जिंदगी को एक फ्रेश स्टार्ट देने की सोच रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं कर पा रहे हैं तो हो सकता है कि कियारा और जहांगीर आपके कुछ सवालों का जवाब देदे। इसके साथ ही फिल्म की फ्रेश कास्ट आपको जरूर पसंद आएगी। क्योंकि फिल्म के दोनों स्टार्स काफी प्रॉमिसिंग हैं। यह फिल्म 25 नवंबर को पर्दे पर आ रही है।

2. अगर आपको फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश पसंद आई थी तो इस बार ये देखना दिलचस्प होगा कि गौरी शाहरुख और आलिया के साथ किस तरह अपनी बात रखने में कामयाब हो पाई हैं। पिछली फिल्म में उनके साथ श्रीदेवी लीड रोल में थीं। श्रीदेवी की कमाल की परफॉर्मेंस और गौरी के विजन की वजह से फिल्म हिट रही थी।

3. अपने चार साल के करियर में आलिया ने काफी तरह के रोल्स कर लिए हैं और अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है। ऐसे में उनके इस नए किरदार से मिलना तो बनता है। अपनी पिछली फिल्म उड़ता पंजाब में आलिया की जमकर तारीफ हुई थी। आलिया के लुक से लेकर उनकी एक्टिंग सभी लोगों का काफी पसंद आई थी।

4. फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया हैं। शाहरुख केवल एक छोटे से रोल के लिए फिल्म में नजर आएंगे। देखने लायक होगा कि आखिर शाहरुख को किस वजह से इस छोटे रोल के लिए राजी किया गया। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा तीन दूसरे एक्टर्स भी हैं। लेकिन फिल्म के प्रमोशन का जिम्मा केवल शाहरुख और आलिया के कंधों पर ही था।

5. इस फिल्म में आलिया के साथ तीन एक्टर्स को कास्ट किया गया है। फिल्म में कुणाल कपूर, अंगर बेदी और अली जफर आलिया के साथ रोमांस करते दिखेंगे। कुणाल को लंबे समय के बाद स्क्रीन पर देखकर अच्छा लग रहा है। अंगद बेदी का लुक भी काफी अच्छा है। वहीं अली जफर फिल्म में हैं या नहीं ये तो देखने पर ही पता चलेगा।

वीडियो:कॉफी विद करण सीज़न 5’ के पहले एपिसोड में कुछ इस तरह मस्ती करते दिखे शाहरुख खान और आलिया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 24, 2016 9:50 am

  1. No Comments.
सबरंग