ताज़ा खबर
 

2.0 audio launch: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म का मेगा प्रमोशन, जानिए क्या कुछ हो रहा खास

फिल्म के प्रमोशन के लिए एक के बाद एक कई प्रमोश्नल इवेंट्स करने की तैयारी है। तो आइए आपको बताते हैं कि मेकर्स क्या कुछ करने की तैयारी में हैं।
Author नई दिल्ली | October 27, 2017 19:09 pm

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 का म्यूजिक दुबई में लॉन्च किया जा रहा है। ए.आर. रहमान के संगीत से सजी इस फिल्म का ट्रेलर अब तक रिलीज नहीं किया गया है लेकिन मेकर्स इसे इसी साल रिलीज करने की तैयारी में हैं। जहां तक फिल्म को रिलीज किए जाने की बात है तो इसे अगले साल रिलीज किया जाएगा। प्रोड्यूसर्स इस फिल्म का प्रमोशन बहुत बड़े स्तर पर करने जा रहे हैं। तकरीबन 400 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म के प्रमोशन और मार्केटिंग में ही 150 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। फिल्म के प्रमोशन के लिए एक विशालकाय बलून अमेरिका से छोड़ा जाएगा जो कई महत्वपूर्ण शहरों के ऊपर से उड़ेगा। इसके अलावा दुबई के बुर्ज खलीफा पर फिल्म के विशालकाय पोस्टर्स लगाए जाएंगे।

फिल्म के प्रमोशन के लिए एक के बाद एक कई प्रमोश्नल इवेंट्स करने की तैयारी है। तो आइए आपको बताते हैं कि मेकर्स क्या कुछ करने की तैयारी में हैं। दुबई में शुरू होने जा रहा यह भव्य कार्यक्रम दुबई के वक्त के मुताबिक शाम 6 बजे शुरू किया जाएगा। इसे दुबई के बुर्ज खलीफा के सामने मौजूद 11,300 वर्ग मीटर के मैदान में आयोजित किया जाएगा। शो में फिल्म को म्यूजिक दे रहे संगीतकार ए.आर.रहमान लाइव परफॉर्म करेंगे वह 125 सिंफनी कलाकारों के साथ यहां फिल्म के लिए बनाए गए अपने क्रिएशन्स पेश करेंगे। फिल्म में कुल तीन गाने हैं जिनमें से 2 के तमिल, तेलुगू और हिंदी वर्जन्स को आज रिलीज किया गया है। ये गाने आज से ही म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप्स पर उपबलब्ध होंगे।