ताज़ा खबर
 

प्रचार के लिए पहुंचे एक्‍टर तो देखने के लिए आरएलडी कार्यकर्ताओं से भिड़ गए बसपाई, लग्‍जरी गाडि़यों पर निकाला गुस्‍सा

दोनों पार्टियों के समर्थकों का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने रोड शो में इस्तेमाल की जा रही महंगी गाड़ियां जैसे कि फर्रारी, बीएमडब्लू, ऑडी और जगुआर में तोड़फोड़ कर दी।
बीएसपी-आरलडी समर्थकों द्वारा तोड़ी गई गाड़ी।

चुनावी माहौल कितना गरम हो चुका है इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि अभिनेताओं को देखने के लिए दो राजनीतिक पार्टियों के समर्थक आपस में भिड़ गए। मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है जहां पर बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) के लिए प्रचार करने पहुंचे अभिनेता आफताब शिवदेसानी और उपेन पटेल को देखने के लिए बसपा और रोलोद के समर्थक आपस में लड़ बैठे। बता दें कि दोनों अभिनेताओं को रविवार को मुरादाबाद की कांठ विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी नासिर कुरैशी ने अपना प्रचार करने के लिए बुलाया था। दोनों पार्टियों के समर्थकों के बीच काफी मारपीट हुई। इस मामले में पुलिस ने हंगामा करने वाले लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।

पुलिस अधिकारियों द्वारा दिए गए बयान के अनुसार बसपा के स्टार प्रचारक आफताब शिवदेसानी और उपेन पटेल को देखने के लिए रोड़ शो के दौरान बसपा के कार्यकर्ता तो इसमें शामिल हुए ही इसके साथ ही रालोद के समर्थक भी इसमें शामिल हो गए। पुलिस ने बताया कि जैसे ही यह रोड शो मुरादाबाद-हरिद्वार के रोड पर पहुंचा तो वहीं चल रही रालोद की जनसभा में शामिल लोग अभिनेताओं को देखने के लिए रोड शो में जा पहुंचे। आपको बता दें कि वहां पर आरएलडी नेता जयंत चौधरी अपने उम्मीदवार आफाक अली के लिए जनसभा कर रहे थे। रोड शो के दौरान दोनों पार्टियों के बीच किसी मुद्दे को लेकर कहासुनी हो गई जिसके बाद काफी बहस-बाजी शुरु हो गई। यह बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों तरफ के समर्थकों ने एक दूसरे पर जमकर पथरबाजी और मारपीट की।

दोनों पार्टियों के समर्थकों का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने रोड शो में इस्तेमाल की जा रही महंगी गाड़ियां जैसे कि फर्रारी, बीएमडब्लू, ऑडी और जगुआर में तोड़फोड़ कर दी। इतना ही नहीं वहां से गुजर रही गाड़ियां भी इन लोगों के हंगामे की चपेट में आ गईं। यह हंगामा इतना बढ़ गया कि पुलिस को दोनों अभिनेताओं को किसी तरह गाड़ी में चुपके से वहां से निकालना पड़ा।

देखिए वीडियो - यूपी चुनाव ग्राउंड रिपार्ट: किसान चारों तरफ से मारा जा रहा है, किसी पार्टी को नहीं अन्‍नदाता की फिक्र

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.