ताज़ा खबर
 

वीडियो: राहुल-अखिलेश की सभा के लिए तैयार हुआ स्टेज, दोनों के पहुंचने से पहले ही भरभराकर ऐसे ढह गया

राहुल गांधी और अखिलेश यादव को जिस स्टेज से लोगों को संबोधित करने वाले थे वह स्टेज दोनों के पहुंचने से पहले ही टूट गया।

राहुल गांधी और अखिलेश यादव को जिस स्टेज से लोगों को संबोधित करने वाले थे वह स्टेज दोनों के पहुंचने से पहले ही टूट गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। ANI के मुताबिक, यह स्टेज गोल पार्क में लगा हुआ था। रोड शो करने के बाद राहुल और अखिलेश वहां से लोगों को संबोधित करने वाले थे।

यूपी में 23 फरवरी को चौथे चरण की वोटिंग होनी है। इससे पहले तीन चरणों का मतदान हो चुका है। यूपी में कुल सात चरणों में मतदान होना है। इस बार कांग्रेस और समाजवादी पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रही हैं। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी और बहुजन समाज पार्टी भी मैदान में है। तीनों खेमों में जमकर टक्कर देखी जा रही है। राजनीतिक बयानबाजी भी जमकर हो रही है। मोदी के शमशान वाले बयान पर काफी हंगामा हुआ। इससे पहले उनके गोद लिए बेटे वाले बयान पर भी कांग्रे, बसपा ने जमकर निशाना साधा था।

सपा अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने चौथे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन संगम नगरी इलाहाबाद में संयुक्त रूप से रोडशो किया। इसी दिन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी इलाहाबाद में रोडशो किया। निर्वाचन आयोग के अनुसार चौथे चरण में 84 हजार महिला और 1032 अन्य समेत एक करोड़ 84 लाख मतदाता कुल 680 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला कर सकेंगे। इलाहाबाद उत्तरी सीट पर सबसे ज्यादा 26 प्रत्याशी मैदान में हैं। वहीं खागा (फतेहपुर), मंझनपुर (कौशाम्बी) और कुंडा (प्रतापगढ़) में सबसे कम छह-छह उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

 

बाकी खबरों के लिए क्लिक करें

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.