May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

उत्तर प्रदेश चुनाव: शिवराज ने कहा, आज़म ख़ान ऐसे नेता कि उनका नाम ले लूं तो नहाना पड़ता है

शिवराज ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने वाली है।

Author कानपुर | February 13, 2017 21:23 pm
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार (13 फरवरी) को कटाक्ष करते हुए कहा कि आजम खान ऐसे नेता है जिनका ‘उनका नाम ले लूं तो नहाना पड़ता है।’ शिवराज ने पुखरायां में हुये ट्रेन हादसा हुआ था तो वह मध्य प्रदेश से यहां घायलों को देखने आ गये थे लेकिन इस प्रदेश के मुख्यमंत्री लखनऊ में रहने के बावजूद यहां नहीं आये थे। चौहान ने सपा नेता आजम खान का नाम लेते हुये कटाक्ष किया, ‘उनका (आजम का) नाम ले लूं तो नहाना पड़ता है।’ उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार सांप्रदायिक आधार पर काम करती है और भेदभाव करती है। यहां की सरकार वोट बैंक बनाने के चक्कर में तुष्टीकरण की राजनीति करती है तब ही कानून व्यवस्था खराब होती है। उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने वाली है और फिर यहां का विकास भी भाजपा के अन्य राज्यों की तरह होगा।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री चौहान आज शाम सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने आये थे। उन्होंने कहा कि सैफई हवाई अड्डे पर उतरे तो वहा की चमक दमक देखकर दंग रह गये, जबकि कुछ दिनों पहले जब कानपुर आये थे तो यहां मालूम हुआ था कि यहां केवल एयरफोर्स का हवाई अड्डा है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में मोदी लहर चल रही है इस लिये अखिलेश और राहुल डर की वजह से एक हो गये हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री बनने के बाद सबसे पहले मध्यप्रदेश से डाकुओं के खात्मे का काम किया। हाल में सिमी के आतंकवादियों ने जेल से भागने का काम किया था।

उनका अंजाम देखकर अब जेल में अपराधी कहते है कि जेलर साहब हमारी जेल में एक ताला और डाल दो। अगर सरकार सख्त हो तो अपराधियों के हौसले पस्त हो जाते है। उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार आई तो गुंडे या तो जेल के अंदर होंगे या प्रदेश छोड़कर भाग जायेंगे। चौहान ने कहा कि विकास की योजनायें उत्तर प्रदेश में सरकार बनने पर लायी जायेंगी। उन्होंने समाजवादी पार्टी की सरकार पर आरोप लगाया कि वह प्रधानमंत्री मोदी की सरकारी योजनाओं को लागू करने से इसलिये डरती रही कि कहीं इससे मोदी सरकार का नाम न हो जाये।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017: किसके बीच है मुकाबला, कौन रहा है विजेता जानिये

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on February 13, 2017 9:23 pm

  1. S
    Sidheswar Misra
    Feb 14, 2017 at 4:06 am
    व्यापम घोटाले से स्नान करो बच्चो के जीवन से खलवाड़ करो।
    Reply

    सबरंग