ताज़ा खबर
 

रायबरेली में राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना- बेटे ने मां से वादे तो बहुत किए, मगर पूरा एक भी नहीं हुआ

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर वाराणसी में किए गए वादों को पूरा ना करने का आरोप लगाया
यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी (PTI File Photo)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को यूपी के रायबरेली में रैली की। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि किसानों के पास पैसा नहीं है, छोटे व्यापारी खत्म हो चुके हैं। नरेंद्र मोदी ने इन सभी को तबाह कर दिया है। व्यापारी और किसानों से बात करेंगे तो वो भी यही कहेंगे। राहुल गांधी ने कहा, “हिंदुस्तान का पीएम, रायबरेली और अमेठी के लोगों को तकलीफ क्यों पहुंचा रहा है?” राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर वादों को पूरा ना करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम ने बनारस में किया गया एक भी वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा, “बेटे (मोदी) ने मां (वाराणसी) से बहुत वादे किए थे पर एक भी वादा पूरा नहीं किया।”

इससे पहले राहुल गांधी ने सोमवार को बांदा में भी पीएम मोदी पर निशाना साधा था। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि  मोदी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में हार के एहसास से बेचैन हो गए हैं। जब वह किसी बात से डरते हैं तो नफरत फैलाने लगते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी चुनाव के दौरान रिश्ते बनाते हैं फिर चुनाव खत्म होते ही भूल जाते हैं। बांदा में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था, “पहले मोदी का मूड अच्छा था। लेकिन जिस दिन उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन हुआ, उनकी मुस्कान कहीं चली गई। मोदी जी चुनाव के दौरान संबंध बनाते हैं, फिर जैसे ही चुनाव खत्म हो जाते हैं, वह भूल जाते हैं।”

रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति रैली के दौरान रो पड़े; कहा- "अमित शाह और मोदी ने मेरे खिलाफ साजिश की"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Abu talib
    Feb 21, 2017 at 7:31 am
    दुनिया में आला नस्ल के सिर्फ गुजरात में पाए जाते हैं ! हम भारतीय सभी तरह के पशुओं से बड़ा स्नेह रखते हैं !
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग