ताज़ा खबर
 

प्रतीक यादव की 5 करोड़ की गाड़ी का वीडियो दिखा भाजपा ने कहा- मुलायम के बेटे का समाजवाद देखिए

भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक यादव पर निशाना साधने के लिए एक वीडियो बनाया है।

भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक यादव पर निशाना साधने के लिए एक वीडियो बनाया है। गुरुवार (19 जनवरी) को पोस्ट किए गए उस वीडियो में प्रतीक यादव की पांच करोड़ की लैंबोर्गिनी गाड़ी को दिखाया गया है। वीडियो में ‘5 करोड़ की लैंबोर्गिनी पर सवार समाजवाद’ जैसे शब्दों को इस्तेमाल किया गया है। वीडियो में इसके अलावा भी कई बात कही गई हैं। वीडियो में कहा गया है कि वैसे तो प्रतीक यादव कहते हैं कि उन्हें राजनीति में दिलचस्पी नहीं है लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी पत्नी को समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़वाया। इसके अलावा दावा किया गया है कि घोटाले के आरोपी गायत्री प्रजापति से भी उनके संबंध हैं। कहा गया है कि दोनों बिजनेस पार्टनर हैं। इसके अलावा बीजेपी की वीडियो में प्रतीक के जिम और बाकी कारोबार पर भी सवाल खड़े किए गए हैं।

बीजेपी ने दो मिनट का यह वीडियो अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट की। वीडियो में मुलायम सिंह यादव को भी दिखाया गया है जो प्रतीक के यूपी के सबसे बड़े जिम का उद्घाटन करते दिख रहे हैं। प्रतीक का वह जिम दो साल पहले खुला था।

हालांकि, समाजवादी पार्टी ने बीजेपी के आरोपों को निराधार बताया। समाजवादी पार्टी की नेता जूही सिंह ने कहा, ‘प्रतीक का अपना बिजनेस है और वह काफी सफल हैं। उन्होंने अपने पैसों से गाड़ी ली है। उससे पार्टी का क्या लेना देना है?’ जूही सिंह ने अपर्णा के राजनीति में आने वाली बात का जिक्र करते हुए कहा कि किसी का राजनीति में आना या फिर ना आना उसकी मर्जी है।

इस वक्त की बाकी ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग