ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश चुनाव: अखिलेश का नरेंद्र मोदी पर हमला, कहा- वे मन की बात करते हैं, हम काम करते हैं

समाजवादी पार्टी के प्रमुख ने कहा कि भाजपा के पास अब तक मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं है, इसका मतलब यह है कि वह उप्र में सरकार नहीं बनाना चाहती।
Author मुरादाबाद/बदायूं | July 20, 2017 13:09 pm
उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव। (पीटीआई फोटो/12 फरवरी, 2017)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की सियासी गर्मी अपने चरम पर पहुंच गई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यहां सोमवार को भाजपा और उसके स्टार प्रचारक नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि ‘वे लोग मन की बात करते हैं, लेकिन समाजवादी लोग काम करते हैं।’ समाजवादी पार्टी के प्रमुख ने कहा कि भाजपा के पास अब तक मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं है, इसका मतलब यह है कि वह उप्र में सरकार नहीं बनाना चाहती। भाजपा को अपनी हार नजर आने लगी है, तभी तो वे लोग सीटों की संख्या बता रहे हैं।

अखिलेश ने जनसमूह से कहा, “प्रत्याशी से गलतियां हुईं हो तो माफ कर देना, चुनाव मेरा भी है।” उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीवी और रेडियो पर मन की बात करते हैं, लेकिन काम नहीं करते। मोदी कहते हैं कि बदायूं में कोई काम नहीं हुआ, तो बताएं ढाई साल में उन्होंने बदायूं में क्या काम कराए।”

अखिलेश नोटबंदी को लेकर भी मोदी पर जमकर बरसे। उन्होंने बिसौली विधानसभा क्षेत्र के दुंदपुर गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “नोटबंदी करके मोदी ने गरीब, किसान और मजदूरों को लाइन में लगवा दिया। क्या इन लोगों के पास कालाधन था?” उन्होंने कहा, “नोटबंदी के बाद मोदी बताएं कि कितना कालाधन पकड़ा गया। बैंकों के बाहर लाइन में लगे कई लोगों की मौत हो गई। उनके परिवार को मोदी ने क्या दिया? संवेदना के शब्द तक नहीं कहे, मगर हमने दो-दो लाख रुपये दिए।”

बसपा प्रमुख मायावती पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “बसपा केवल मूर्ति और पत्थर लगवाने वाली पार्टी है। पहले लोगों की शिकायत होती थी कि पुलिस फोन नहीं उठाती तो हमने डायल 100 देकर ये समस्या खत्म कर दी। अब पांच मिनट में पुलिस पहुंच जाती है।” उन्होंने कहा, “हमने गरीब किसानों के पशुओं के इलाज के लिए बहुउद्देश्यीय एम्बुलेंस सेवा शुरू की। किसानों को मुफ्त सिंचाई की सुविधा दी। फिर सपा की सरकार आई तो बीज भी मुफ्त देंगे।”

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017: जानिए राज्य के लोगों की राय

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.