ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश चुनाव: अखिलेश ने चुनाव प्रचार के पहले दिन गायत्री प्रजापति के लिए मांगे वोट, भाजपा ने कसा तंज

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि रैली के मंच पर गायत्री को बैठाकर मुख्यमंत्री ने साबित कर दिया है कि भ्रष्टाचार उनकी प्राथमिकता है।
Author लखनऊ | January 24, 2017 20:13 pm
उत्तर प्रदेश कैबिनेट के 8वें विस्तार में पद एवं गोपनीयता की शपथ लेते खनन मंत्री गायत्री प्रजापति। (एएनआई फोटो/26 सितंबर, 2016/फाइल)

भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार (24 जनवरी) को उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार पर तंज कसते हुए गायत्री प्रजापति को उसका ‘ब्रांड एंबेसडर’ बताया। भाजपा ने कहा कि खनन घोटाले के आरोपी को मंच पर बैठाकर चुनाव प्रचार की शुरुआत कर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने साबित कर दिया है कि उनका मुख्य एजेंडा भ्रष्टाचार और अपराध है। भाजपा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सुलतानपुर में चुनावी अभियान की शुरुआत करते हुए रैली के मंच पर गायत्री को बैठाकर मुख्यमंत्री ने साबित कर दिया है कि गायत्री उनके ‘ब्रांड एंबेसडर’ हैं और भ्रष्टाचार उनकी प्राथमिकता है।

मौर्य ने कहा, ‘अखिलेश यादव ने साफ कर दिया है कि भ्रष्टाचार उनकी प्राथमिकता है और भ्रष्टाचारियों को बचाना उनका संकल्प है। एक लाख करोड़ रुपए के खनन घोटाले के आरोपी गायत्री को मंच पर साथ बैठाना यह साबित करता है।’ उल्लेखनीय है कि गायत्री को सपा ने अमेठी से टिकट दिया है। विधानसभा चुनाव के लिए सपा ने कांग्रेस के साथ गठजोड़ किया है। अमेठी विधानसभा सीट कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र में पड़ती है। उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार का एजेंडा भ्रष्टाचार और अपराध है। अखिलेश ने अपराध, ध्वस्त कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार से जनता का ध्यान हटाने के लिए अपने ‘पारिवारिक ड्रामे’ की शुरुआत खनन घोटाले के आरोपी गायत्री को मंत्रिपरिषद से हटाने के साथ की थी।

मौर्य ने कहा, ‘फिर सिरफुटव्वल और मानमनुव्वल के बीच अखिलेश गायत्री को मंत्रिपरिषद में वापस भी ले आये। समझ ही नहीं आया कि गायत्री को हटाया क्यों और वापस लाये क्यों? चेहरा चमकाने की कावायद में लगे अखिलेश ने बहुत मशक्कत की लेकिन अपनी परंपरा के अनुसार भ्रष्टाचार के चेहरे गायत्री को साथ रखकर एजेंडा जनता के सामने रख दिया।’ उन्होंने कहा कि आज सैफई कुनवे की पटकथा भी जनता के सामने आ गयी है कि यह पूरी नूराकुश्ती जनता का ध्यान भटकाने के लिए थी। सपा का मुख्य एजेण्डा कल भी लूट और अपराध का था आज भी वही है। जनता ने भी 2017 के लिए सपा-बसपा से मुक्त उत्तर प्रदेश का एजेंडा तैयार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश चुनाव 2017: कांग्रेस ने जारी की स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट, प्रियंका गांधी का नाम भी शामिल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. H
    hisam
    Jan 24, 2017 at 5:28 pm
    prinyanka ,build her house and home in Himanchal asking vor vote and power in utterpardesh,she has to start her polotical carrier from her home town of himanchal, is it possible to cheat people of u.p.while her brother saw begger in delhi from u.p.
    (0)(0)
    Reply
    1. Richa Kumari
      Feb 1, 2017 at 7:01 am
      "श्री सरोज कुमार शुक्ला,एडवोकेटप्रत्याशी-173 लखनऊ पूर्वी विधानसभा बी०स० पी पूर्व अध्यक्ष लखनऊ बार एसोसएशन "sarojkumarshukla/about-us.php
      (0)(0)
      Reply