ताज़ा खबर
 

अमित शाह बोले- यूपी में बीजेपी सरकार बनते ही भू-माफियाओं को उल्‍टा टांगकर सही किया जाएगा

अमित शाह ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा दो तिहाई बहुमत की सरकार बनाने जा रही है।
Author बस्ती | February 21, 2017 15:33 pm
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह। (पीटीआई फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार बनते ही किसानों के कर्ज माफ कर दिए जाएंगे। गन्ना किसानों का 14 दिन के अंदर भुगतान होगा। भू-माफियाओं को उल्टा टांग कर सही किया जाएगा और एंटी रोमियो स्क्वॉड माताओं-बहनों की सुरक्षा करेंगे। उत्तर प्रदेश के बस्ती में सोमवार (20 फरवरी)को आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा हमने तय किया है कि भाजपा की सरकार बनते ही किसानों के कर्ज माफ कर दिए जाएंगे। गन्ना किसानों का 14 दिन के अंदर भुगतान होगा। अमित शाह ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा दो तिहाई बहुमत की सरकार बनाने जा रही है।

उन्होंने कहा कि 11 मार्च को मतगणना के बाद परिवारवाद और जातिवाद का खात्मा होगा। 15 साल से चल रहे बुआ-भतीजे के खेल का खात्मा होगा और अच्छे दिन की शुरुआत हो जाएगी। उन्होंने कहा तीसरे चरण के मतदान के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का बुझा चेहरा बता रहा था कि वह जान गए हैं कि प्रदेश में भाजपा की दो तिहाई बहुमत से सरकार बनने जा रही है। जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा आपके गांव घर में 24 घंटे बिजली आती है क्या, धान खरीदा जाता है क्या, गन्ने का पेमेंट होता है क्या, यदि ऐसा नहीं हो रहा है तो उत्तर प्रदेश में सरकार बदलनी होगी। अपराध के मामले में उत्तर प्रदेश नंबर वन बन गया है। उत्तर प्रदेश के राजनीतिक दलों में अपराधियों का बोलबाला है। उत्तर प्रदेश की माताओं-बहनों की सुरक्षा खतरे में है। प्रदेश में परिवारवाद बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के विकास के लिए एक लाख करोड़ रुपये प्रति साल दिए गए। उस धन को कौन ले गया, चाचा या भतीजा?

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए शाह ने कहा कि साठ साल में आपके परिवार ने देश को सिर्फ बर्बाद किया। वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं, हम बदल गए हैं, सुधर गए हैं। अपराधी व दुराचारी और भ्रष्टाचारी उनकी पार्टी में हैं। दुष्कर्म के आरोपी गायत्री प्रजापति की चुनावी जनसभा के लिए मुख्यमंत्री स्वयं वहां गए।

देखिए वीडियो - उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017: किसके बीच है मुकाबला, कौन रहा है विजेता जानिये

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.