ताज़ा खबर
 

मायावती का मोदी के रोड शो पर निशाना- किसी भी मंदिर में चले जाओ, आपकी सरकार नहीं बनने वाली

मायावती ने संबोधन में कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल है। रैलियों में जो सपा-कांग्रेस और बीजेपी बहुमत के दावों की बात कर रही है वो पूरी तरह से झूठ है।
एक चुनावी रैली को संबोधित करतीं बसपा सुप्रीमो मायावती। (पीटीआई फोटो)

बसपा सुप्रीमो मायावती ने वाराणसी के रोहनिया में एक जनसभा रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो पर जमकर निशाना साथा। उन्होंने मोदी द्वारा काल भैरव के मंदिर में पूजा अर्चना करने पर कहा कि वे पूरे देश के किसी भी मंदिर में चले जाएं, फिर भी बीजेपी की यूपी में सरकार नहीं आने वाली। मायावती ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि रोड शो में आई भीड़ स्थानीय नहीं थी, बल्कि योजना के तहत बाहर से बुलाई गई थी। उन्होंने कहा कि भीड़ इकट्ठा करने से सिर्फ माहौल बनाया जा सकता है, लेकिन वोट स्थानीय लोगों को देना होता है। सपा बीजेपी के लोग जिस तरह से सड़कें नाप रहे हैं। ये सिर्फ उनकी दयनीय हालत को दिखाता है। मायावती ने कहा कि बीजेपी के पास सीएम चेहरे के लिए एक भी नेता नहीं है।

मायावती ने संबोधन में कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल है। रैलियों में जो सपा-कांग्रेस और बीजेपी बहुमत के दावों की बात कर रही है वो पूरी तरह से झूठ है। लोग उनके बहकावे में नहीं आने वाले। उन्होंने कहा कि यूपी के लोगों ने बसपा को बहुमत की सरकार बनाने का मन बना लिया है। छठे चरण में बसपा को सबसे ज्यादा वोट मिलने की संभावना है।

बता दें, आज यूपी में अंतिम चरण में मतदान हो रहे हैं, लेकिन इस चुनावी दंगल में सभी दलों के नेताओं ने अपना शक्ति प्रदर्शन किया। जहां वाराणसी में पीएम मोदी ने रोड शो कर लोगों से वोट मांगा तो वहीं राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने भी रोड शो किया। पीएम मोदी का रोड शो बीएचयू से शुरू होकर काल भैरव मंदिर में पूजा के साथ खत्म हो गया। रोड शो खत्म होने के बाद इसमें शामिल हुए सभी लोगों का पीएम ने शुक्रिया किया और कहा कि यह उनके लिए यादगार अनुभव रहा।

इससे पहले पीएम खुली गाड़ी में रोड शो करते हुए शहर के विभिन्न रास्तों से होते हुए पहले काशी विश्वनाथ मंदिर और फिर अंत में कल भैरव मंदिर पहुंचे। ये पहली बार था जब मोदी ने काल भैरव मंदिर में पूजा की। पूजा के बाद उन्होंने अपना रोड शो फिर शुरु कर दिया।

देखिए वीडियो - अखिलेश यादव ने कहा, "मायावती बीजेपी के साथ कभी भी मना सकती हैं रक्षा बंधन"

ये वीडियो भी देखिए - इलाहाबाद में अखिलेश यादव और राहुल गांधी का संयुक्त रोड शो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.