ताज़ा खबर
 

…जब वाराणसी में राहुल गांधी-अखिलेश यादव के रोड शो के सामने आ गए भाजपा कार्यकर्ता

अखिलेश यादव और राहुल गांधी के रोड शो में सपा सांसद डिंपल यादव भी साथ में थीं।
अखिलेश यादव और राहुल गांधी का वाराणसी में रोड शो। ( Photo Source: PTI)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ज्वाइंट रोड शो के दौरान समाजवादी पार्टी और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच वाराणसी में झड़प हो गई। रोड शो की शुरुआत दोपहर करीब 3 बजे कचहरी से शुरु हुई थी। इसके पास ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने संसदीय क्षेत्र में रोड शो कर रहे थे। जब राहुल गांधी और अखिलेश यादव का रोड शो चल रहा था, तभी नरेंद्र मोदी शहर के दो प्राचीन मंदिरों में पूजा करने के लिए जा रहे थे।

राहुल गांधी और अखिलेश गांधी खुली छत की बस पर सवार थे, जबकि समर्थक का झुंड़ पैदल चल रहा था। जब इनका रोड शो चौकघाट पहुंचा तो समाजवादी समर्थकों का सामना भाजपा कार्यकर्ताओं से हो गया। भाजपा ने वहीं पास में मीडिया सेंटर बना रखा था। दोनों पार्टियों के समर्थकों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। इसके बाद दोनों तरफ से एक दूसरे पर पत्थरबाजी भी हुई। हालांकि, पुलिस ने जल्द ही स्थिति को नियंत्रित कर लिया। पुलिस ने दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज किया।

इसके बाद अखिलेश यादव और राहुल गांधी के रोड शो में यूपी सीएम अखिलेश की पत्नी और सपा सांसद डिंपल यादव भी शामिल हो गईं। राहुल और अखिलेश ने कई रोड शो साथ किए हैं, लेकिन डिंपल यादव पहली बार इनके साथ शामिल हुई हैं।

बता दें, वाराणसी में रोड शो करने के बाद पीएम मोदी ने एक रैली को भी संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अखिलेश सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आने के बाद आपको 24 घंटे बिजली मिलेगी। साथ ही कहा कि आप ही बता दीजिए कि अभी बिजली आती है या नहीं। मुझे गंगा मैया की सौगंध खाने की जरूरत नहीं है। जब उनका (राहुल-अखिलेश) रोड शो चल रहा था, तभी बिजली चली गई। भोले ने उन्हें खुद पर्चा दिखा दिया। हमारी सरकार आएगी तो हम लोग 24 घंटे बिजली देंगे। हमने एलईडी बल्ब के रेट कम किए। अभी 21 करोड़ बल्ब  इस्तेमाल किए जा रहे हैं। एलईडी बल्ब पहले भी थे, लेकिन हमने ऐसी नीतियां बनाई कि आम आदमी इनका इस्तेमाल करे।

वीडियो- अखिलेश यादव ने माना- “कांग्रेस के साथ गठबंधन पारिवारिक झगड़े के कारण किया”

वीडियो- इलाहाबाद में अखिलेश यादव और राहुल गांधी का संयुक्त रोड शो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.