June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी बोलीं-कपिल शर्मा शो में बने रहने का फैसला सही, टीवी के बिना नहीं चलेगा घर का खर्चा

पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार में सिद्धू को स्थानीय निकाय और पर्यटन मंत्रालय का कार्यभार सौंपा गया है।

विधान सभा चुनाव 2017 में अमृतसर (पूर्व) सीट से जीतने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू अपनी पत्नी नवजोत सिंह कौर के साथ। (PTI Photo)

पंजाब की अमरिंदर सरकार में मंत्री रहते हुए भी द कपिल शर्मा शो करते रहने की बात कहने वाले मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने समर्थन किया है। पूर्व विधायक ने कहा कि इस मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है। फेसबुक पर लिखे एक पोस्ट में पूर्व क्रिकेटर की पत्नी ने कहा एेसा कहा जा रहा है कि नवजोत सिंह अपनी जीविका टीवी से कमाते हैं। जब मैं विधायक थी तो मेरे घर का बिजली का बिल और मेहमानों के लिए चाय का खर्चा उससे ज्यादा आता था। हमारे पास टीवी के सिवाय कोई बिजनेस या आय का कोई स्रोत नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्होंने आईपीएल, कॉमेंटेटर के करीब 80 प्रतिशत शो छोड़े हैं। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के 2 शोज की शूटिंग पूरे हफ्ते में सिर्फ 5 घंटे होती है, वो भी ज्यादातर शनिवार के दिन। मुझे लगचा है कि वह सामाजिक रूप से असक्रिय शख्स से लिए कम समय है।

बता दें कि अमरिंदर सिंह सरकार में नवजोत सिंह सिद्धू को स्थानीय निकाय और पर्यटन विभाग सौंपा गया है। इसके बाद सिद्धू ने कहा था कि वह सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर आने वाले शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा का हिस्सा बने रहेंगे। सिद्धू ने कहा था, “अगर मुझे समस्या नहीं है तो आप लोग क्यों चिंता कर रहे हो। अगर मुझे शो करना होगा तो मैं यहां (पंजाब) से 3 बजे निकलूंगा और सुबह किसी के भी उठने से पहले वापस आ जाऊंगा।”

खबरें यह भी आईं थीं कि सिद्धू के कॉमेडी नाइट विद कपिल में बने रहने का फैसला कांग्रेस पार्टी को पसंद नहीं है। पार्टी चाहती है कि वह शो में जाना छोड़ दें। इसके लिए पार्टी ने एक सीनियर नेता को नवजोत सिंह सिद्धू के पीछे भी लगा दिया है। सूत्रों के मुताबिक, सीनियर नेता वही हैं जिन्होंने सिद्धू को कांग्रेस पार्टी में लाने में अहम भूमिका अदा की थी। दरअसल कांग्रेस को डर है कि विधायक के तौर पर सिद्धू को “ऑफिस ऑफ प्रॉफिट (लाभ का पद)” धारण करने वाला समझा जाएगा। कांग्रेस को यह भी डर सता रहा है कि पार्टी के ही अन्य नेता इस संबंध में चुनाव आयोग और पंजाब के गवर्नर को ना लिख दें।

कैप्टन अमरिंदर सिंह दूसरी बार बने पंजाब के मुख्यमंत्री; नवजोत सिंह सिद्धू समेत 9 मंत्रियों ने ली शपथ, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 20, 2017 3:27 pm

  1. No Comments.
सबरंग