ताज़ा खबर
 

उत्तरप्रदेश-पंजाब में चुनाव प्रचार नहीं करेंगे नीतीश कुमार

यह पूछे जाने पर उत्तरप्रदेश और पंजाब में आपकी शुभकामना किस दल के साथ है, जिसको नीतीश टाल गये।
Author पटना | February 1, 2017 23:23 pm
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार।(फाइल फोटो)

बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने बुधवार (1 फरवरी) को कहा कि वे उत्तरप्रदेश और पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रचार करने नहीं जाएंगे। पटना के एक अणे मार्ग स्थित अपने आवास पर बुधवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह पूछे जाने पर कि क्या वे उत्तरप्रदेश और पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रचार करने जाएंगे नीतीश ने इससे इंकार करते हुए इस बारे में उनकी पार्टी द्वारा बताया जा चुका है। पंजाब या उत्तरप्रदेश कहीं भी जाने का विचार नहीं है। उन्होंने कहा कि वह निश्चय यात्रा पर घूम रहे हैं और अपने एजेंडा पर काम कर रहे हैं। हम दूसरे के एजेंडा के चक्कर में नहीं पड़ना चाहते, हम अपने एजेंडा पर काम कर रहे हैं। 36 जिला का भ्रमण हो चुका और बचे दो जिला वैशाली में आगामी चार फरवरी को और पांच फरवरी को पटना जिला में एक-दो स्थानों पर जाकर देखेंगे।

यह पूछे जाने पर उत्तरप्रदेश और पंजाब में आपकी शुभकामना किस दल के साथ है, जिसको नीतीश टाल गये और कहा कि इन प्रदेशों की जनता के साथ है। उल्लेखनीय है कि गत 23 जनवरी को जदयू कोर कमेटी की बैठक के बाद इस पार्टी ने स्पष्ट किया था कि वह उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में अपना कोई उम्मीदवार नहीं खड़ा नहीं करेगी। गत पांच जनवरी को पटना में आयोजित 350वें प्रकाशोत्सव में पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल सहित उक्त प्रदेश के लाखों श्रद्धालु ने भाग लिया था और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की थी। इसके बाद यह अटकलें लगायी जा रही थी कि जदयू वहां चुनाव लड़ेगा।

पप्‍पू यादव ने किया नीतीश कुमार का चरित्रहनन, कहा- कैशलेस का समर्थन करते हैं और खुद पैसे देकर मनसुख, नयनसुख लेते हैं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग