ताज़ा खबर
 

बिना हेलमेट प्रचार पर निकले मनोज तिवारी और महेश गिरी, लोगों ने घेरा, लिखा – है किसी में एक्शन लेने की हिम्मत ?

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद मनोज तिवारी और महेश गिरी की एक फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।
मनोज तिवारी सांसद होने के साथ-साथ दिल्ली प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष भी हैं।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद मनोज तिवारी और महेश गिरी की एक फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। शुक्रवार (14 अप्रैल) को सामने आई उस फोटो में महेश गिरी और मनोज तिवारी स्कूटी पर बैठकर घूमते दिख रहे हैं। उनके गले में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का का झंडा भी है जिसको देखकर लग रहा है कि दोनों दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनाव 2017 के लिए प्रचार पर निकले हैं। उनके साइड में एक और वाहन चल रहा है। जिस तीन लोग बैठे हुए हैं। खबर को परवेज सुल्तान नाम के शख्स ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। उस ट्वीट पर लोग मनोज तिवारी को निशाना बना रहे हैं। एक ने लिखा, ‘सैंया भरे कोतवाल अब डर काहे का’, दूसरे ने लिखा, ‘शर्म आनी चाहिए ? उन लोगों को कानून तक नहीं पता, ये बीजेपी के सांसद हैं, इन जोकरों को बच्चों के स्कूल में भेजा जाना चाहिए, दिल्ली में हेलमेट जरूरी है।’

इसके अलावा भी कुछ ट्वीट आए। एक ने लिखा, ‘कोई इस मनोज तिवारी का चलान काटो’, अगले ने लिखा, ‘क्या किसी के पास इन लोगों के खिलाफ एक्शन लेने का दम है ? क्या इन लोगों का लाइसेंस कैंसल होगा ? या फिर कानून वीआईपी पर नहीं सिर्फ आम नागरिक पर लागू होते हैं।’ कुछ और ट्वीट्स में मनोज तिवारी से पूछा गया कि उनका हेटमेट कहां है ?

मनोज तिवारी सांसद होने के साथ-साथ दिल्ली प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष भी हैं। वह पहले भी विवादों में रह चुके हैं। अभी हाल में उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह स्कूल टीचर को डांट रहे थे। उस टीचर ने कथित तौर पर मनोज तिवारी को गाना गाने के लिए कहा था जिसपर वह भड़क गए। उससे पहले नोटबंदी के बाद लाइन में खड़े लोगों का मजाक बनाते हुए भी एक वीडियो आया था। उसमें मनोज तिवारी लोगों का मजाक उड़ा रहे थे।

मनोज तिवारी के लिए ऐसे-ऐसे ट्वीट आए