ताज़ा खबर
 

मनोज तिवारी बोले-दिल्ली की सत्ता में बीजेपी लौटी तो 30% तक घटाएंगे बिजली की कीमतें

तिवारी ने कहा कि राजौरी गार्डन उपचुनाव जीतने से हमारा विश्वास बढ़ा है और मैं लोगों को इसके लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। हमें उम्मीद है कि एमसीडी चुनावों में भी जनता हमें चौंका देगी।
Author April 15, 2017 15:06 pm
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी (Express Photo)

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि अगर पार्टी राज्य की सत्ता में वापस लौटती है तो वह बिजली की दरें 30 प्रतिशत कर घटा देगी। सहयोगी अखबार इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में तिवारी से पूछा गया था कि अरविंद केजरीवाल के मुताबिक अगर दिल्ली में बीजेपी की वापसी होती है तो वह बिजली की दरें बढ़ा देगी? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सब दिल्ली के सीएम द्वारा फैलाया जा रहा झूठ है। क्या एमसीडी बिजली और पानी की दरों का फैसला करती है। मैं लोगों को भरोसा दिलाता हूं कि अगर बीजेपी सत्ता में लौटती है तो बिजली की दरें बिना शर्त 30 प्रतिशत तक घटा दी जाएंगी। प्रति यूनिट के इस्तेमाल के हिसाब से आप की एक तय सब्सिडी है। मैं अपने लीगल डिपार्टमेंट से उन लोगों के खिलाफ एेक्शन लेने को कहूंगा, जो एेसा झूठ फैला रहे हैं।

आपने जो स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट तैयार की थी, वह दिल्ली एमसीडी चुनावों में प्रचार नहीं कर रहे हैं, क्या आप ही इकलौते स्टार कैंपेनर हैं? इस पर तिवारी ने कहा रवि किशन हमारे स्टार कैंपेनर हैं। हमने कैंपेनर्स की लिस्ट तैयार की थी, लेकिन हमें अप्रूवल नहीं मिला। कैंपेन के आखिरी समय में पार्टी के बड़े नेता सार्वनजिक सभाएं करेंगे। ये 17 अप्रैल से शुरू होंगी। हमारे ज्यादातर कैंपेनर्स उस वक्त तक दिल्ली पहुंच जाएंगे।

यह पूछने पर कि राजौरी गार्डन उपचुनाव नतीजों पर वह क्या सोचते हैं और आप यह कह रही है कि वह इसलिए हार गई क्योंकि उनके विधायक ने पंजाब के लिए दिल्ली को छोड़ दिया तो उन्होंने कहा कि इससे हमारा विश्वास बढ़ा है और मैं लोगों को इसके लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। हमें उम्मीद है कि एमसीडी चुनावों में भी जनता हमें चौंका देगी। अगर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को लगता है कि उन्हें पंजाब के लिए दिल्ली छोड़ने की सजा मिल रही है तो जनता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली छोड़ने के लिए सजा देगी।

तिवारी से जब पूछा गया कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में पोस्टर वॉर में विपक्षी नेता विजेंद्र गुप्ता का इस्तेमाल कर रही है तो उन्होंने कहा कि क्या अरविंद केजरीवाल मुझसे डरते हैं। आप मुख्यमंत्री हैं। आप दिल्ली इकाई के अध्यक्ष की तस्वीर का इस्तेमाल क्यों नहीं करते। अरविंद केजरीवाल मुझे छोटा मानते हैं, क्योंकि मैं पूर्वांचली हूं। इससे उनके मानसिक स्तर का पता चलता है।

दिल्ली पुलिस ने 10-20 पैसे में बैंक डाटा बेचने वाले शख्स को किया गिरफ्तार, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Ramesh Gupta
    Apr 15, 2017 at 9:03 pm
    bandar manoj tiwari....................... de putra punjab main bjp das saal rahi tab toh bjp se kam nahin hue rate ab baat kar raha hai
    (0)(0)
    Reply