ताज़ा खबर
 

गोवा विस चुनाव: कांग्रेस ने साधा शाह पर निशाना, कहा- गोवा केंद्र शासित नहीं है जो दिल्ली से शासित हो

शाह ने कहा था कि पार्रिकर की यद्यपि केंद्र में जरूरत है लेकिन इस तटीय राज्य में अगली सरकार ‘उनके नेतृत्व में काम करेगी’ चाहे उनकी नियुक्ति कहीं भी हो।
Author पणजी | January 24, 2017 17:31 pm
त्रिपुरा फतेह की तैयारी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह। (PTI Photo/FILE)

कांग्रेस ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान की आलोचना की है जिसमें उन्होंने कहा था कि गोवा में अगली सरकार रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व में काम करेगी। कांग्रेस ने कहा कि, ‘गोवा कोई केंद्र शासित क्षेत्र नहीं है जो दिल्ली से शासित हो।’ गोवा में नेता विपक्ष प्रताप सिंह राणे ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘शाह ने जो कहा उस पर गोवा के लोगों को विचार करना है। ये कोई केंद्र शासित क्षेत्र नहीं जिसे दिल्ली से शासित किया जाए। हम पूर्ण राज्य हैं जो उतना ही विकसित है जितने की अन्य राज्य।’ अमित शाह ने सोमवार को वास्को में एक रैली के दौरान ये टिप्पणी की थी।

यह पूछे जाने पर कि क्या ऐसे चलन का समर्थन करते हैं, राणे ने कहा, ‘ऐसा चलन पूरे देश के लिए अच्छा नहीं है जहां देश के रक्षामंत्री की रुचि इस बात में ज्यादा है कि गोवा में क्या हो रहा है बजाए इसके कि सीमा पर क्या हो रहा है।’ राणे ने कहा, ‘पार्रिकर पहले से ही रिमोट कंट्रोल के जरिये प्रदेश की सरकार चला रहे हैं। वो जबसे रक्षामंत्री बने हैं हर सप्ताहांत यहीं बिताते हैं।’ शाह ने सोमवार को कहा था कि पार्रिकर की यद्यपि केंद्र में जरूरत है लेकिन इस तटीय राज्य में अगली सरकार ‘उनके नेतृत्व में काम करेगी’ चाहे उनकी नियुक्ति कहीं भी हो।

गोवा के DGP ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का बायकॉट करने की अपील की; कहा- फिल्म में रफी का अपमान किया गया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग