ताज़ा खबर
 

Revenue Inspector Exam 2016: UPSSSC ने जारी किए लिखित परीक्षा के परिणाम, ऐसे देखें रिजल्ट

UPSSSC ने कानूनगो लिखित परीक्षा के लिए परिणाम घोषित किए। UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं रिजल्ट
UPSSSC कानूनगो के कुल 465 पदों पर नियुक्ति करेगी है।

उत्तर प्रदेश सबॉर्डिनेट सर्विस सलेक्शन कमीशन (UPSSSC) ने रवेन्यू इंस्पेक्टर (कानूनगो) के पद के लिए परीक्षा का सफलतापूर्वक आयोजन 17 जुलाई 2016 को किया था। इस परीक्षा में भारी संख्या में अभ्यर्थी शामिल हुए थे। जो परीक्षार्थी इस लिखित परीक्षा में शामिल हुए थे उन्हें बेसब्री से इस परीक्षा के परिणाम का इंतजार था। परीक्षार्थियों का इंतजार अब खत्म हो गया है। उत्तर प्रदेश सबॉर्डिनेट सर्विस सलेक्शन कमीशन ने कानूनगो परीक्षा के लिए रिजल्ट घोषित कर दिया है। अभ्यर्थी उत्तर प्रदेश सबॉर्डिनेट सर्विस सलेक्शन कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। उत्तर प्रदेश सबॉर्डिनेट सर्विस सलेक्शन कमीशन उत्तर प्रदेश में अलग अलग पदों के लिए कई परीक्षाओं का आयोजन करवाता है।

उत्तर प्रदेश सबॉर्डिनेट सर्विस सलेक्शन कमीशन यू.पी. सबऑर्डिनेट सर्विस सलेक्शन कमीशन एक्ट 2014 के तहत काम करता है। इस साल उत्तर प्रदेश सबॉर्डिनेट सर्विस सलेक्शन कमीशन ने रेवेन्यू इंस्पेक्टर के पदों पर नियुक्ति के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था। इसके बाद उत्तर प्रदेश सबॉर्डिनेट सर्विस सलेक्शन कमीशन ने संबंधित पद के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया था। इस लिखित परीक्षा के तहत कुल 465 पदों पर नियुक्ति प्रस्तावित है। जिन अभ्यर्थियों ने इस परीक्षा में भाग लिया था वो उत्तर प्रदेश सबॉर्डिनेट सर्विस सलेक्शन कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रिजल्ट देख सकते हैं। इस परीक्षा को उत्तीर्ण करने वाले परीक्षार्थी अगले चरण के लिए क्वालिफाई कर सकेंगे। इस परीक्षा का विस्तृत ब्यौरा इस प्रकार है।

संस्थान का नाम: उत्तर प्रदेश सबॉर्डिनेट सर्विस सलेक्शन कमीशन
परीक्षा का नाम: रेवेन्यू इंस्पेक्टर
परीक्षा की तारीख: 17 जुलाई 2016
केटैग्री : रिजल्ट

सूबसे पहले उत्तर प्रदेश सबॉर्डिनेट सर्विस सलेक्शन कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं
सबसे पहले आपको होम पेज दिखेगा
UPSSSC रेवेन्यू इंस्पेक्टर रिजल्ट 2016 पर क्लिक करें
इसके बाद अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, डेट ऑफ बर्थ और बाकी जरूरत की डीटेल्स भरें
सारी जानकारी भरने के बाद सबमिट बटन पर क्लिक करें
इसके बाद स्क्रीन पर रिजल्ट डिस्प्ले होगा
अपना रिजल्ट डाउनलोड करके प्रिंट ऑउट निकाल लें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग