ताज़ा खबर
 

पेपर लीक के बाद फिर से हो रही टीएस ईएएमसीईटी 3 परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

TS EAMCET 3 Admit Card: जवाहरलाल नेहरू टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी हैदराबाद फिर से टीएस ईएएमसीईटी 2 का आयोजन कर रही है। इस बार इसका नाम टीएस ईएएमसीईटी 3 रखा गया है।
TS EAMCET 3 Admit Card: टीएस ईएएमसीईटी तेलंगाना स्टेट काउंसिल ऑफ हाईअर एजुकेशन के एमबीबीएस और बीडीएस कोर्स में दाखिल लेने के लिए आयोजित की जाने वाली परीक्षा है।

जवाहरलाल नेहरू टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी हैदराबाद फिर से टीएस ईएएमसीईटी 2 का आयोजन कर रही है। इस बार इसका नाम टीएस ईएएमसीईटी 3 रखा गया है। वहीं यूनिवर्सिटी ने इस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। परीक्षार्थियों को अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा। बता दें कि टीएस ईएएमसीईटी तेलंगाना स्टेट काउंसिल ऑफ हाईअर एजुकेशन के एमबीबीएस और बीडीएस कोर्स में दाखिल लेने के लिए आयोजित की जाने वाली परीक्षा है। टीएस ईएएमसीईटी 3 का आयोजन 11 सितंबर 2016 को सुबह 10 बजे से 11 बजे के बीच होना है, जो कि तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के 12 शहरों में 96 सेंटर पर होंगे।

आपको बता दें कि टीएस ईएएमसीईटी 3 का आयोजन टीएस ईएएमसीईटी 2 की जगह पर हो रहा है। इससे पहले 9 जुलाई को टीएस ईएएमसीईटी 2 का आयोजन किया था और 14 जुलाई को इसके परिणाम भी घोषित कर दिए गए थे। लेकिन पेपर लीक होने की वजह से परीक्षा का आयोजन फिर से किया जा रहा है और इस परीक्षा में 56153 आवेदक भाग लेंगे। इस परीक्षा में वो ही लोग भाग लेंगे जिन्होंने टीएस ईएएमसीईटी 2 के लिए आवेदन किया था। बताया जा रहा है कि करीब 200 विद्यार्थी और उनके अभिवावक इस पूरे मामले में शामिल थे।

टीएस ईएएमसीईटी 3 का हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए http://www.tseamcet.in पर लॉग इन करें और हॉमपेज पर दिख रहे ‘Download Hall Ticket & Filled in Online Application Form’लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद वेबसाइट पर मांगी गई सभी जानकारी भरें और एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट निकाल लें। बता दें कि परीक्षा के वक्त आवेदक के पास यह होना जरुरी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग