ताज़ा खबर
 

TNUSRB Police Result 2017: पुलिस कॉन्स्टेबल, जेल वॉर्डर और फायरमैन भर्ती परीक्षा के रिजल्ट, यहां देखें

TNUSRB Police Exam Result 2017: पुलिस कॉन्स्टेबल, जेल वॉर्डर और फायरमैन पदों के लिए इस साल 21 मई को लिखित परीक्षा का आयोजन कराया था। माना जा रहा है आज (27 जून ) को TNUSRB पुलिस रिजल्ट 2017 की घोषणा कर सकता है।
TNUSRB Exam Result 2017: इस साल 21 मई को आयोजित की गई लिखित परीक्षा में करीब 5 लाख से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया था।

तमिलनाडु यूनिफॉर्म्ड सर्विस रिक्रूटमेंट बोर्ड यानी TNUSRB ने पुलिस कॉन्स्टेबल, जेल वॉर्डर और फायरमैन पदों के लिए इस साल 21 मई को लिखित परीक्षा का आयोजन कराया था। तमिलनाडु में स्थित विभिन्न केंद्रों पर कराई गई इस परीक्षा में बड़ी संख्या में उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया था। सभी उम्मीदवार रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। माना जा रहा है आज (27 जून ) को TNUSRB पुलिस रिजल्ट 2017 की घोषणा कर सकता है। रिजल्ट आ जाने के बाद उम्मीदवार अपने मार्क्स बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर देख पाएंगे। टीएनयूएसआरबी ने जनवरी और फरवरी 2017 में अपने यहां खाली पड़े 15,711 पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे थे। इनमें 13,183 पुलिस कॉन्टेबल, 1016 जेल कर्मचारी और 1,512 फायरमेन के पदों को भरा जाएगा। परीक्षा के लिए 23 जनवरी 2017 से रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए थे और उम्मीदवारों 22 फरवरी तक इसके लिए आवेदन करना था।

इस साल 21 मई को आयोजित की गई लिखित परीक्षा में करीब 5 लाख से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया था। इस पेपर को हल करने के लिए 1 घंटा 20 मिनट का समय दिया गया था। यह पेपर 80 नंबर का था। रिटिन एग्जाम में सामान्य ज्ञान और मनोविज्ञान के सवाल पूछे गए थे। इस पेपर के लिए देश के 80 शहरों में 410 सेंटर बनाए गए थे। इसके नतीजे tnusrb.tn.gov.in और www.tnusrbonline.org पर घोषित किये जाएंगे। बता दें कि तमिलनाडु यूनिफॉर्म्ड सर्विस रिक्रूटमेंट बोर्ड की स्थापना विभिन्न विभागों में भर्ती के लिए की गई थी। इस बोर्ड को पुलिस अधीक्षक, उप पुलिस अधीक्षक की देखरेख में मंत्रालय कर्मचारियों की एक टीम संभालती है। यह विभिन्न पदों के लिए परीक्षा का आयोजन कराते हैं।

ऐसे देखें TNUSRB Results 2017 के नतीजे: बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in पर जाएं। मुख्य पेज पर ‘TNUSRB constable 2017 results से जुड़े लिंक पर क्लिक करें। अपना रजिस्‍ट्रेशन नंबर और अन्‍य जानकारी भरे और सब्मिट पर क्लिक करें। रिजल्‍ट आपके सामने होगा। इसे डाउनलोड कर एक प्रिंटआउट ले लें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग