ताज़ा खबर
 

SBI PO 2017: प्री एग्जाम ट्रेनिंग कॉल लेटर जारी, ऐसे करें डाउनलोड

SBI PO Pre Exam: यह प्री-एग्जाम ट्रेनिंग कॉल लेटर एसबीआई करियर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड किए जा सकते हैं। ट्रेनिंग के लिए एडमिट कार्ड जारी करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और उसके बाद रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।
SBI PO Pre Exam: बता दें कि यह ट्रेनिंग सिर्फ एससी-एसटी और अल्पसंख्यक उम्मीदवारों को दी जाएगी

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया इस साल एसबीआई पीओ-2017 भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन करने जा रहा है, जिसके लिए बैंक ने प्री-परीक्षा ट्रेनिंग कॉल लेटर जारी कर दिए हैं, जिसके माध्यम से प्री-एग्जाम ट्रेनिंग में प्रवेश दिया जाएगा। बता दें कि यह ट्रेनिंग सिर्फ एससी-एसटी और अल्पसंख्यक उम्मीदवारों को दी जाएगी, जिन्होंने रजिस्ट्रेशन के वक्त चुना गया था। यह प्री-एग्जाम ट्रेनिंग कॉल लेटर एसबीआई करियर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड किए जा सकते हैं। ट्रेनिंग के लिए एडमिट कार्ड जारी करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और उसके बाद रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें यह रजिस्ट्रेशन नंबर आवेदन प्रक्रिया के दौरान जारी किए गए थे और इसके लिए पासवर्ड भी जरुरी होगा जो कि आपकी जन्म तारीख है। इस ट्रेनिंग का आयोजन 17 अप्रैल से 22 अप्रैल के बीच होगा।

उम्मीदवार 7 अप्रैल से यह एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं और यह एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की आखिरा तारीख 22 अप्रैल 2017 है। अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए वेबसाइट पर जाएं और तय प्रक्रिया को फॉलो करते हुए अपना रिजल्ट डाउनलोड कर लें। प्री-एग्जाम ट्रेनिंग एक ऑपरेशन प्रोग्राम है जहां कुछ चयनित उम्मीदवारों को एग्जाम के पैटर्न, सवालों का तरीका आदि के बारे में बताया जाएगा, जो कि परीक्षा में पूछे जाएंगे। साथ ही इस ट्रेनिंग में उम्मीदवारों को यह भी बताया जाएगा कि इस दौरान किस तरह से उम्मीदवारों की ओर से होने वाले गलतियों को नजरअंदाज किया जाएगा। वहीं उम्मीदवारों को परीक्षा में अधिक से अधिक नंबर लाने के लिए टिप्स भी दिए जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.