ताज़ा खबर
 

राजस्थान जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जल्द होंगे जारी, ऐसे करें डाउनलोड

RSMSSB JE Admit Card: राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड जल्द ही जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी करने वाला है। एडमिट कार्ड बोर्ड की वेसबाइट www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर जारी किए जाएंगे।
RSMSSB Junior Engineer Admit Card: बोर्ड ने जूनियर इंजीनियर पद के लिए आवेदन मांगे थे।

राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड 21 अगस्त को जूनियर इंजीनियर पद के लिए एग्जाम करवाने जा रहा है। सरकारी नौकरी करने के इच्छुक हजारों उम्मीदवारों ने इस एग्जाम के लिए आवेदन किया था। आवेदन करने के बाद उम्मीदवार RSMSSB JE Admit Card 2016 का इंतजार कर रहे थे। अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड जल्द ही जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी करने वाला है। एडमिट कार्ड बोर्ड की ऑफिशियल वेसबाइट www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर जारी किए जाएंगे।

ऐसे करें चेक- बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर वहां दिए गए Admit Card सेक्शन में जाएं। सेक्शन में जाने के बाद आपको RSMSSB JE Admit Card 2016 लिंक पर क्लिक करना होगा। लिंक पर क्लिक करने के बाद आपको अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ डालनी होगी। इसके बाद आपका एडमिट कार्ड आपके सामने स्क्रीन पर होगा। एडमिट कार्ड को सेव करके प्रिंट कर लें।

एडमिट कार्ड को प्रिंट करने के बाद उसमें दी गई जानकारी को अच्छे से पढ़ लें। कई बार एडमिट कार्ड में जानकारी गलत भी प्रकाशित हो जाती है। इसके साथ ही यह भी ध्यान रखना होगा कि एग्जाम के वक्त एडमिट कार्ड ले जाना जरूरी है। एडमिट कार्ड के बिना एंट्री नहीं दी जाएगी।

इस साल बोर्ड ने जूनियर इंजीनियर पद के लिए आवेदन मांगे थे। इसके बाद हजारों की संख्या में उम्मीदवारों ने इसे एग्जाम के लिए अप्लाई किया था। राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड राजस्थान राज्य के कई विभागों के लिए योग्य उम्मीदवारों की भर्ती करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.