December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

Civil Judge Mains Exam 2016: OPSC ने जारी किए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

Civil Judge Mains Exam 2016: ओडिशा पब्लिक सर्विस कमीशन मुख्य परीक्षा का आयोजन 23 अक्टूबर से 26 अक्टूबर तक करेगी। यह परीक्षा कटक के केंद्रों पर आयोजित की जाएगी।

मुख्य परीक्षा का आयोजन 23 से 26 अक्टूबर तक किया जाएगा।

ओडिशा पब्लिक सर्विस कमीशन ने सिविल जज मुख्य परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। प्रारंभिक परीक्षा में उत्तीर्ण हुए अभ्यर्थी ही मुख्य परीक्षा में शामिल हो सकेंगे। जो अभ्यर्थी प्रारंभिक परीक्षा में शामिल हुए थे और मुख्य परीक्षा के लिए चयनित हुए हैं वो ओडिशा पब्लिक सर्विस की आधिकारिक वेबसाइट www.opsc.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। ओडिशा पब्लिक सर्विस कमीशन मुख्य परीक्षा का आयोजन 23 अक्टूबर से 26 अक्टूबर तक करेगी। यह परीक्षा कटक के केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। आप इन आसान तरीकों से मुख्य परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

सबसे पहले ओडिशा पब्लिक सर्विस कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं
ओडिशा पब्लिक सर्विस कमीशन जज एडमिट कार्ड 2016 लिंक पर क्लिक करें
सभी जरूरी जानकारियां जैसे एप्लीकेशन नंबर, डेट ऑफ बर्थ भरें
सबमिट बटन पर क्लिक करें
स्क्रीन पर एडमिट कार्ड दिख जाएगा
एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और प्रिंट आउट निकाल लें।
मुख्य परीक्षा में शामिल होने वाले विद्यार्थियों में जो परीक्षा उत्तीर्ण करेंगे उन्हें अगले राउंड के लिए बुलाया जाएगा। अंतिम राउंड में उत्तीर्ण होने वाले अभ्यर्थियों को जज का सम्माननीय पद मिलेगा।

ओडिशा पब्लिक सर्विस कमीशन राज्य सरकार के आधीन काम करता है । यह अलग मंत्रालयों में नियुक्तियों के लिए परीक्षा का आयोजन करता है। इसके अलावा राज्य सरकार के कई विभागों में नियुक्ति के लिए ओडिशा पब्लिक सर्विस कमीशन परीक्षा का आयोजन करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 20, 2016 6:32 pm

सबरंग