ताज़ा खबर
 

मिस इंडिया कंटेस्ट की सेकेंड रनरअप रहीं पंखुड़ी ने ISC बोर्ड परीक्षा में हासिल किए 97.25% मार्क्स

मिस इंडिया ब्यूटी कंटेस्ट की सेकेंड रनरअप रहीं लखनऊ की पंखुड़ी गिडवानी ने यह साबित कर दिया है कि वो अपनी पढ़ाई को लकर काफी सीरियस हैं। उन्होंने आईएससी एग्जामिनेशन, 2017 में 97.25% मार्क्स स्कोर किए हैं।
मिस इंडिया कंटेस्ट में तीसरे स्थान पर रहने वाली पंखुड़ी गिडवानी ने आईएसी परीक्षा में 97.25% मार्क्स स्कोर किए हैं।(Photo: Instagram)

मिस इंडिया ब्यूटी कंटेस्ट की सेकेंड रनरअप रहीं लखनऊ की पंखुड़ी गिडवानी ने यह साबित कर दिया है कि वो अपनी पढ़ाई को लकर काफी सीरियस हैं। उन्होंने आईएससी एग्जामिनेशन, 2017 में 97.25% मार्क्स स्कोर किए हैं। गिडवानी ने फेसबुक पर अपने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा, ‘यह 97.25% है। मुझे लगा कि ये इतने मार्क्स हैं कि इसके बारे में मैं अपने दोस्तों और फॉलोवर्स को बता सकती हूं।’ पंखुड़ी गिडवानी लखनऊ के प्रसिद्ध ला मार्टिनियर गर्ल्स कॉलेज की स्टूडेंट हैं। वो पिछले साल किसी व्यक्तिगत कारण से 2016 की बोर्ड परीक्षा में शामिल नहीं हो सकी थीं। लॉ मार्टिनियर गर्ल्स कॉलेज की प्रिंसिपल, आश्रृष्टा दास ने गिडवानी के प्रयास की सराहना की। उन्होंने कहा कि पंखुड़ी ने जिस तरह से मॉडलिंग के साथ अपनी पढ़ाई को भी सीरियस लिया है वो काबिले तारीफ है।

पंखुड़ी गिडवानी ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘मैंने अपना बोर्ड एग्जाम मिस इंडिया कंटेस्ट में शामिल होने के लिए छोड़ दिया था। इस कंटेस्ट में तीसरे स्थान पर रहने के बाद, मुझे मिस ग्रैंड इंटरनेशनल के लिए तैयारी करनी थी। इस कंटेस्ट में मुझे 80 देशों में से 25वां स्थान मिला।’ यह मेरे लिए मुश्किल था, मैं एक साल तक पढ़ाई से दूर ग्लैमर की दुनिया में थी। मुझे फिर से पढ़ाई पर ध्यान लगाना था, मैंने अपना सौ फीसदी दिया और उसका नतीजा सबके सामने है। मैं उन लोगों से कहना चाहती हूं जो ये सोच लेते हैं कि वो जो करना चाहते हैं संभव नहीं है, चाहे वो एकेडेमिक्स में हो, सपने हों या प्यार हो, आप सबकुछ हासिल कर सकते हो। बस आपके अंदर लगन, दृढ़निश्चय होना चाहिए और सच्चे मन से प्रयास करना चाहिए।’

एंटरटेनमेंट टॉप 5- प्रियंकाaएंटरटेनमेंट टॉप 5: प्रियंका ने ऐसे दिया जवाब, अजय ने कहा विटामिन F फैमिली और अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग